सेमसंग गैलक्सी S10+ में 12GB रैम, फीचर्स हुए लीक, जानिए खासियत

0
110

नई दिल्ली । दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्मात कंपनी Samsung जल्द ही अपनी Galaxy S10 सीरीज लॉन्च करेगी। इसमें सबसे प्रीमियम वेरिएंट Galaxy S10+ होगा। इस फोन को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, फोन में 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज दिए जाने की संभावना है।

इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और ड्यूल फ्रंट सेंसर मौजूद होगा। खबरों की मानें तो इस सीरीज में तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे जिसमें Galaxy S10+, Galaxy S10 और 5.8 इंच स्क्रीन के साथ सबसे छोटा वेरिएंट Galaxy S10 Lite शामिल है। टिप्सटर ने दावा किया है कि Galaxy S10 का 5.8 इंच डिस्प्ले वाले वेरिएंट को Galaxy S10 Lite का नाम नहीं दिया जाएगा।

दूसरे वेरिएंट्स के जैसे ही इसमें भी एक जैसे मेमोरी और प्रोसेसर दिया गया होगा। साथ ही ड्यूल रियर कैमरा और एक सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। इसके अलावा Galaxy S10 का 6.1 इंच डिस्प्ले वेरिएंट एक सेल्फी सेंसर और 3 रियर कैमरा के साथ आएगा। तीनों वेरिएंट में एक जैसा प्रोसेसर और मेमोरी दी जाएगी।

वहीं, Samsung Galaxy S10+ वेरिएंट के 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज वेरिएंट को लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश किया जाएगा। इसमें तीन रियर सेंसर्स और ड्यूल फ्रंट कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा टिप्सटर ने यह भी कहा कि तीनों वेरिएंट नए One UI सॉफ्टवेयर, 3.5mm ऑडियो जैक और तीन कलर वेरिएंट (ब्लैक, व्हाइट, सी ग्रीन) के साथ आएंगे।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन्हें ब्लू और येलो कलर वेरिएंट में भी खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि ये फोन्स 20 फरवरी को लॉन्च किए जाएंगे। वहीं, 8 मार्च से इसे खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

MWC से पहले लॉन्च होगा Galaxy S10
कंपनी ने Galaxy S10 की लॉन्च तारीक को कंफर्म कर दिया है। जैसा की हमने आपको बताया कंपनी ने कहा है कि इस फोन को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसे MWC 2019 से पहले मार्केट में उतारा जाएगा।

आपको बता दें कि MWC 2019 25 फरवरी से शुरू होकर 28 फरवरी तक चलेगा। इसे सैन फ्रांसिसको के बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा। इसे लॉन्च करने के बाद इसे UK में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।