Google Coral 5G फीचर और Android Q के साथ होगा लॉन्च

0
135

नई दिल्ली । स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम बनाने वाली कंपनी और दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन Google अपना अगला स्मार्टफोन Google Coral जल्द लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में गूगल लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android Q और Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर दे सकता है।

हाल ही में इस स्मार्टफोन को ग्रीनवीच बेंचमार्क डाटाबेस में इस स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को गूगल पिक्सल के अगले सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

संभावित फीचर्स : इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6GB रैम और Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में Android Q ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। ग्रीनवीच बेंचमार्क में इस स्मार्टफोन को 3,296 प्वाइंट्स मिला है।

इस स्मार्टफोन को इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर होने की वजह से इस स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क सपोर्ट होगा। Google ने कुछ दिन पहले ही Google Pixel 3 Lite को लॉन्च किया है।

Google Pixel 3 Lite
Pixel 3 Lite सीरीज में ऑडियो पोर्ट का होना यूजर्स के लिए काफी अच्छा है। क्योंकि यूजर्स इस फोन के साथ अपने मौजूदा 3.5mm जैक हेडफोन्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि फोन का बैक पैनल प्लास्टिक से बना है।

लीक्ड जानकारी के मुताबिक, फोन में 5.56 इंच का full HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2160 है। वहीं, आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट, एड्रेनो 615 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती है।