‘टोटल धमाल’ ट्रेलर को दो दिनों में यूट्यूब पर मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

0
127

‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) का ट्रेलर रिलीज हुए केवल दो दिन हुए हैं और इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। लोगों को फिल्मों सितारों की फौज से भरी इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि इस फिल्म में बॉलिवुड के कई टॉप स्टार्स हैं, जिनमें अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit),अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी (Arshad Warsi), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey),रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), जॉनी लीवर (johnny lever) जैसे कई स्टार्स हैं, जो सिर्फ और सिर्फ कॉमिडी करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सितारों की यह पूरी फौज अपने-अपने साथी के साथ 50 करोड़ के खजाने को ढूंढने के लिए निकलती है और पूरी कहानी इसी दौरान उनके सफर और राह में आनेवाली बाधाओं से मुकाबले पर बेस्ड है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी मुश्किल से रोक पाएंगे। मजेदार बात यह है कि फिल्म में जितने ज्यादा स्टार्स हैं उतने ही ज्यादा इसमें अलग-अलग तरह के जानवर भी हैं।

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म की कहानी से ज्यादा सितारों की भागदौड़ पर यह फोकस है और यही फिल्म की यूएसपी है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है। इंद्र कुमार (Indra Kumar) के डायरेक्शन में बनी ‘टोटल धमाल’ के इस ट्रेलर के कई मजेदार डायलॉग्स भरपूर हंसाते हैं। बता दें कि यह फिल्म अगले महीने 22 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।