अजय, अनिल, माधुरी की फिल्म Total Dhamaal का ट्रेलर देखिए

0
145

अजय देवगन (Ajay devgn) स्टारर ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुकी है, जिसमें उनके अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit), अनिल कपूर Anil kapoor, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बमन ईरानी, महेश मांजरेकर, सुदेश लहरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर जैसे कई कलाकार हैं।

‘डबल धमाल’ की सफलता के 7 साल बाद निर्देशक इंद्र कुमार ‘धमाल’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ लेकर आ रहे हैं। साल 2007 में आई इस फिल्म में जहां अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी चार अच्छे दोस्तों की भूमिका में नजर आए थे वहीं संजय दत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका में थे।

इसके बाद आई ‘डबल धमाल’, जिसमें इन सितारों के अलावा दो स्टार्स को और जोड़ा गया और इसमें उन सितारों के साथ दिखीं कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत। ‘टोटल धमाल’ में करीब 18 साल बाद फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित। अनिल और माधुरी के अलावा फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता जैसे तमाम सितारे मौजूद हैं।

फिल्म का ट्रेलर देखकर ही आपको लग जाएगा कि फिल्म मस्ती से भरपूर है, जिसके लिए दिमाग लगाने की जरूरत नहीं। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे 50 करोड़ के माल पर हाथ साफ करने के लिए इन सितारों की अलग-अलग फौज निकलती है और इस दौरान उनका सामना कई जानवरों से भी होता है और ये सीन काफी फनी हैं।

फिल्म में एक तरफ अनिल कपूर और संजय मिश्रा की जोड़ी पैसे ढूंढने अपनी गाड़ी से निकलती है वहीं अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अपनी अलग गाड़ी से। अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी इसी मिशन पर हैं और उधर रितेश देशमुख जॉनी लिवर भी इस प्लानिंग से निकलते हैं।

सबसे मजेदार सीन वह है जहां जॉनी लीवर कहते हैं कि यह हेलिकॉप्टर ऑटो स्टार्ट है, यानी यह पहले ऑटो था उसका बाद में हेलिकॉप्टर बनाया। ट्रेलर अंत तक काफी फ़न से भरा है, जिसमें हर तरह के जानवरों से भी सामना होता है। पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया, जो काफी चर्चा में रहा। अरशद वारसी ने कहा, ‘टोटल धमाल सुपरहिट फिल्म है।

इतनी ज्यादा बेवकूफ फिल्म है कि वह अभी से सुपरहिट है। उसमें जरा सा भी दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। निहायती सेंसलेस हिट फिल्म है। हा हा हा… सच में कह रहा हूं, यह हमारी गोलमाल सीरीज से भी अच्छी फिल्म है। फिल्म की कास्टिंग भी बहुत अच्छी है। अजय, माधुरी, अनिल, बमन ईरानी जैसे कलाकार हैं।’