इंटरनेट पर छा गया फिल्म टोटल धमाल का पहला पोस्टर

0
172

अभिनेता अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बमन ईरानी, महेश मांजरेकर, सुदेश लहरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर स्टारर निर्देशक इंद्र कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म टोटल धमाल का पहला पोस्टर लॉन्च सामने आ गया है।

फिल्म के लगभग सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया और कुछ ही देर में इंटरनेट पर ‘टोटल धमाल’ का पोस्टर चर्चा में आ गया। साल 2007 में रिलीज हुई इंद्र कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘धमाल’ और उसके बाद ‘डबल धमाल’ का तीसरा भाग ‘टोटल धमाल’ है। फिल्म को लेकर सभी सितारे बेहद उत्साहित हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित ने कहा था, ‘मैं कभी भी दोस्ती के खाते में फिल्म नहीं करती है और ना मैंने कभी किया है। टोटल धमाल के पीछे भी फिल्म की बहुत अच्छी कहानी है और पूरी स्टारकास्ट भी अच्छी है। एक समय भी ऐसा नहीं कि लोग हंसेंगे नहीं, मेरा रोल भी काफी अलग है क्योंकि मुझे यह सब करना पसंद था, इसलिए मैंने यह फिल्म की।

मैंने इंद्र कुमार के साथ राजा और पुकार में भी काम किया था। फिल्म में बहुत सारे किरदार हैं, ऐसा नहीं है कि फिल्म मेरे ऊपर डिपेंडेंट है लेकिन जितना है बहुत ही मजेदार है… इसलिए मैंने इस फिल्म में काम किया।’वहीं हमसे बातचीत में अरशद वारसी ने कहा, ‘टोटल धमाल सुपरहिट फिल्म है। इतनी ज्यादा बेवकूफ फिल्म है कि वह अभी से सुपरहिट है।

उसमें जरा सा भी दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। निहायती सेंसलेस हिट फिल्म है। हा हा हा… सच में कह रहा हूं, यह हमारी गोलमाल सीरीज से भी अच्छी फिल्म है। फिल्म की कास्टिंग भी बहुत अच्छी है। अजय, माधुरी, अनिल, बमन ईरानी जैसे कलाकार हैं।’

इंद्र कुमार की ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर इसी महीने 21 जनवरी 2019 को रिलीज़ किया जाएगा और अगले महीने 22 फरवरी को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में आमिर खान और सोनाक्षी सिन्हा मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे। पहले इस फिल्म में संजय दत्त भी थे, लेकिन बाद में संजय फिल्म से अलग हो गए।