श्वेता, माधुरी, नीता, डॉ. रेनू एवं आनन्द बनी रॉयल दिवा

0
153

कोटा। द वेदास वीमेन डेवलपमेंट एंड कल्चरल सोसाइटी एवं कोटा ज्ञानद्वार एजुकेशन सोसायटी की ओर से द रॉयल दीवा कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले में 18 से 22 वर्ष आयुवर्ग में श्वेता तमांग रॉयल दिवा एवं रनर अप ऋतु अग्रवाल, 23 से 30 आयुवर्ग में रॉयल दिवा माधुरी गोयल एवं रनर अप प्रिया चित्तोडा , 31 से 45 आयुवर्ग में रॉयल दिवा नीता डांगी, रनर अप मीनाक्षी सोलंकी, 45 से 60 आयुवर्ग में रॉयल दिवा डॉ रेनू श्रीवास्तव , रनर अप रमा शर्मा, 61 से 72 आयुवर्ग में रॉयल दिवा आनंद राठौर चुनी गयी ।

विशिष्ट श्रंखला इन्सपिरेशनल दिवा बायोलॉजिस्ट उर्वशी शर्मा चुनी गयी, जो कि गर्भवती होने के पश्चात् भी अपने करियर के साथ रॉयल दिवा कांटेस्ट में हिस्सा लेकर सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणास्त्रोत है । इसके अलावा सभी कॉन्फिडेंट दिवा , सपोर्टिव दिवा , टैलेंटेड दिवा, फोटोजेनिक दिवा, ग्रेसफुल वाक, प्लेसेंट दिवा, वाइब्रेंट दिवा आदि केटेगरी में सभी प्रतिभागियों को उत्साहवर्धन के लिए सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम के दौरान कोटा सेंट्रल जेल में हाडोती ब्यूटिशियन एसोसिएशन की और से कैदियों के रूप, केश सज्जा की सेवा में विशिष्ट योगदान देने के लिए समस्त टीम को सम्मानित किया जाना प्रस्तावित रहा । कार्यक्रम के सफल आयोजन में हाड़ौती ब्यूटी एसोसिएशन के सभी सदस्यों का मीनू जैन एवं नीरी भावनानी के मार्गदर्शन में विशेष सहयोग रहा । अंत में नीता पारेख ने सभी स्पोंसोर्स और अतिथियों का धन्यवाद किया |