दुनिया के सबसे हैंडसम ऐक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर हृतिक रोशन

0
53

दुनिया के सबसे हैंडसम ऐक्टर्स 2018 की लिस्ट में (list of World Most Handsome actors) बॉलिवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) टॉप पोजिशन पर पहुंच गए हैं। इसमें कोई शक नहीं कि रितिक बॉलिवुड के सबसे अधिक हैंडसम और गुड लुकिंग सिलेब्रिटी हैं।

रितिक बॉलिवुड के आकर्षक शख्सियतों में से एक हैं, जिन्होंने अपने लुक से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी दर्शकों को दीवाना बना डाला है। बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक रितिक अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतना जानते हैं।

गुड लुक्स, चार्म और दिल चुरा लेने वाली उनकी स्माइल को देख तो कोई भी पिघल जाए। रितिक ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘कहो न प्यार है’ से उन्हें बॉलिवुड में ब्रेक मिला। अपनी इस डेब्यू फिल्म से ही रितिक लाखों दिलों की धड़कन बन गए।

इसके बाद तो उन्होंने ‘मिशन कश्मीर’, ‘कभी खुशी कभी ग़म’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’, ‘धूम 2’ जैसी कई शानदारों फिल्मों की लाइन लगा दी।केवल इंडिया में ही नहीं रितिक का स्टारडम विदेशों में भी है और इसका सबूत यह है कि वह दुनिया के सभी हैंडसम सितारों को पछाड़ते हुए 10 सबसे हैंडसम ऐक्टर्स (10 Most Handsome actors) की लिस्ट में सबसे टॉप पर पहुंच चुके हैं। बता दें कि worldstopmost डॉट कॉम द्वारा तैयार की गई हैं हैडसम स्टार्स की यह लिस्ट।

इस लिस्ट में रितिक ने रॉबर्ट पैटिनसन, टॉम हिडलस्टन, हेनरी केविल, नोह मिल्स, क्रिस एवन्स, डेविड बोरियानस जैसे कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया। इससे पहले रितिक साल (2011-2012) में दुनिया के 50 सबसे सेक्सी एशियन पुरुषों की लिस्ट में भी टॉप पर रह चुके हैं।

बता दें कि रितिक आखिरी बार ‘काबिल’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ यामी गौतम थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल न मचा सकी, लेकिन फिल्म में उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया। रितिक जल्द ही ‘सुपर 30’ में नजर आनेवाले हैं, जो कि बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की कहानी पर बेस्ड है।