सेमसंग Galaxy S10+ में बड़े डिस्प्ले समेत ये हो सकते हैं विशेष फीचर्स

    0
    86

    नई दिल्ली । दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही Galaxy S10+ लॉन्च कर सकती है। इस फोन के लॉन्च से पहले इसका एक वीडियो सामने आया है। इसमें Galaxy S10+ के डिजाइन मात्र को ही दिखाया गया है। इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के साइज को Samsung Galaxy S9+, Galaxy Note 9 और Oppo Find X के साथ कंपेयर किया गया है।

    खबरों की मानें तो Galaxy S10+ को 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। जबकि Galaxy S9+ का डिस्प्ले 6.2 इंच का और Galaxy Note 9 का डिस्प्ले 6.4 इंच का है।

    जानें क्या है वीडियो में:
    इस वीडियो को टिप्सटर Ice Universe ने लीक किया है। इसका साइज Galaxy Note 9 की ही तरह है। इसके अलावा फोन में वॉल्यूम रॉकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और बिक्सबी बटन को फोन के बैक पैनल पर कटआउट में दिया गया है।

    इसका रियर कैमरा हॉरिजॉन्टल तरह से दिया गया है। माना जा रहा है कि इस फोन में तीन रियर कैमरा दिए जाएंगे। साथ ही फोन के बॉटम में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी पोर्ट और लाउडस्पीकर ग्रिल दी गई है। वीडियो में यह भी बताया गया है कि इसमें Galaxy Note 9 जैसा ही स्क्रीन साइज दिया जाएगा।

    इससे पहले आई खबरों के मुताबिक, फोन में Infinity-O डिस्प्ले पैनल दिया गया होगा जिसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा के लिए दो कटआउट मौजूद होंगे। साथ ही इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग इस स्मार्टफोन को फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के अलावा सीईएस 2019 में पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन सैमसंग का मोस्ट एंटिसिपेटेड स्मार्टफोन बन सकता है।