सोनम कपूर के लिए 2018 के ये मोमेंट्स रहे खास

0
91

ऐक्ट्रेस सोनम कपूर के लिए साल 2018 बेहद खास रहा। इस साल उन्होंने न सिर्फ लीक से हटकर फिल्में कर सुर्खियां बटोरीं बल्कि अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में भी बंधीं। उनके लिए साल 2018 में कौन से लम्हे सबसे खास रहे इसे बताते हुए उन्होंने स्पेशल विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सोनम कपूर के इस विडियो में ऐक्ट्रेस के साल 2018 के 18 सबसे खास मोमेंट्स शेयर किए गए हैं। इस विडियो में उन्होंने फिल्म ‘पैडमैन’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘निखिल और जोया’, ‘संजू’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ब्राइडल शूट, आनंद आहूजा के साथ शादी और अपने पैरंट्स व भाई-बहनों के साथ के लम्हों को शेयर किया।

विडियो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ‘साल का अंत हमेशा आपके दिमाग में भविष्य के बारे में सोचने के साथ ही बीते हुए पलों को याद करने के विचार आते हैं। मैंने साल 2018 के अपनी जिंदगी के सबसे खास 18 मोमेंट्स को चुना है। इस साल के ये लम्हे प्यार, सेलिब्रेशन, हंसी, परिवार और आर्ट से जुड़े रहे। शुक्रिया साल 2018।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार वह पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।