रेडमी नॉट 6 Pro मात्र 199 रुपये में खरीदें, कैसे उठायें फायदा

0
122

नई दिल्ली । चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro को आप केवल 199 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रहे Mobile Bonanza Sale में मिल रहा है।

आपको बता दें कि Flipkart Mobile Bonanza Sale 26 दिसंबर से शुरू होकर 29 दिसंबर तक चल रहा है। चार दिनों तक चलने वाले सेल में यूजर्स कई और स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। Redmi Note 6 Pro को हाल ही में बड़ी डिस्प्ले और Qualcomm Snapdragon 636 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। आइए, जानते हैं कि इस स्मार्टफोन पर क्या ऑफर दिया जा रहा है।

Redmi Note 6 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स
Flipkart Mobile Bonanza Sale में स्मार्टफोन्स पर नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज के अलावा विभिन्न बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। इन सभी ऑफर को अवेल करने के बाद आप इस स्मार्टफोन को 199 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Redmi Note 6 Pro के बेस वेरिएंट को 13,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

इस सेल में इस फोन पर कुल मिलाकर 13,800 रुपये तक का डिस्काउंट अवेल कर सकते हैं। इस तरह से आप इस फोन को केवल 199 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Redmi Note 6 Pro के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। इस फोन पर भी आपको एक्सचेंज और ईएमआई ऑफर दिया जा रहा है।

Redmi Note 6 Pro के फीचर्स
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन के स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल दिया गया है। फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 636 SoC ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन दो रैम ऑप्शन्स 4GB और 6GB में उपलब्ध है।

फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

वहीं, इसके फ्रंट में भी 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह शाओमी का पहला स्मार्टफोन है जो क्वॉडकैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ दिया गया है।