Samsung स्मार्टफोन में आएगा लो लाइट मोड, जानिए इसकी खूबियां

0
50

नई दिल्ली। Samsung इन दिनों एक लो लाइट कैमरा मोड पर काम कर रही है। इस नए फीचर को ‘ब्राइट नाइट’ के नाम से जाना जाएगा, जिसके जरिए यूजर्स कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें ले पाएंगे। XDA डिवेलपर्स की वेबसाइट के मुताबिक सैमसंग का यह लो लाइट मोड, इसके नए स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 में पेश किया जाएगा। जहां वनप्लस अपने ‘नाइटस्केप’ और गूगल अपने ‘नाइट साइट’ के जरिए कुछ ऐसा ही फीचर को पहले ही पेश कर चुकी है, वहीं हुवावे के स्मार्टफोन में भी ‘नाइट मोड’ फीचर देखा जा चुका है।

ऐसे में साफ है कि सैमसंग के इस फीचर की टक्कर गूगल, हुवावे और वनप्लस के स्मार्टफोन के फीचर्स से होगी। अब देखना ये होगा कि इनमें से किसकी परफॉर्मेंस बेहतर होगी। हालांकि सैमसंग ने इस फीचर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन वन यूआई के लेटेस्ट वर्जन के कोड में इसके बारे में साफ पता चल रहा है।

अब जो कि कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है, ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह फीचर उसी तरह काम करेगा जैसा कि हम हुवावे, वनप्लस और गूगल पिक्लस 3एक्सएल में पहले ही देख चुके हैं। अटकलें हैं कि इस नए फीचर के साथ गैलेक्सी S10 को MWC 2019 में पेश किया जाएगा।