घर बैठे मोबाइल ऐप से हर महीने कमा सकते हैं 10,000 रुपये

0
1193

जियो के आने के बाद से ही भारत में वीडियो देखने का ट्रेंड बढ़ा है और इसके लिए रोज नए-नए प्लेटफॉर्म पर वीडियो रिलीज भी हो रहे हैं। यदि आप एक नजर डालें तो भारत में इस समय टिक टॉक, म्यूजिकली और हेल्लो जैसे कई सारे वीडियो ऐप मौजूद हैं। इन्हीं में एक वीडियो प्लेटफार्म रोपोसो-टीवी बाई द पीपल है जिसके जरिए आप हर महीने 10,000 रुपये से भी अधिक कमा सकते हैं।

आइए जानते हैं रोपोसो ऐप के जरिए कैसे होगी कमाई।कंपनी के दावे के मुताबिक फिलहाल 25 मिलियन भारतीय रोपोस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। साथ ही हर रोज 2 लाख नए लोग इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं। रोपोसो ने पिछले साल अगस्त में एक फैशन सोशल नेटवर्क से टीवी बाई द पीपल बनने का निर्णय लिया था।

इस ऐप के द्वारा कई यूजर्स अच्छी पोस्ट बनाकर और अपने फॉलोवर्स बढ़ाकर महीने में 10,000 रुपये से भी अधिक कमा रहे हैं। इस ऐप में आपको म्यूजिक, कॉमेडी और ब्यूटी से जुड़े वीडियो मिलते हैं।

यह ऐप हिंदी के अलावा बंगाली, मराठी, तमिल, तेलुगु, गुजराती, पंजाबी और बाकी भी कई अन्य भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। इस ऐप पर यूजर्स को क्वाइंस मिलते हैं जिसे वे पेटीएम जैसे ऐप में भेजकर पैसे बना सकते हैं। उदाहरण के तौर पर 10,000 क्वाइंस के लिए 10 रुपये मिलते हैं।