कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर रिलीज़, देखिये वीडियो

0
63

आखिरकार कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ( Manikarnika: The Queen of Jhansi) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फैन्स को इस ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था और ट्रेलर उनकी उम्मीद पर खरी उतरी है।

ट्रेलर की शुरुआत की लाइनें कुछ इस तरह हैं, ‘अंग्रेजी सरकार गिद्धों की तरह झांसी पर नजर गाड़े बैठी है। अगर झांसी को सही समय रहते उत्तराधिकारी नहीं मिला तो ये झांसी को भी हड़प लेंगे।’ और इसी के बाद ट्रेलर में एंट्री होती है कंगना रनौत यानी मणिकर्णिका की, जिसमें जितनी ज्यादा खूबसूरती है उतना ही ज्यादा वह ताकतवार और तेज तर्रार भी।

तलवार बाजी से लेकर घुड़सवारी तक में उसे मात देना मुश्किल है। आखिरकार मणिकर्णिका को रानी लक्ष्मीबाई की उपाधि दी जाती है और यहीं से शुरू हो जाती है अंग्रेजों को धूल चटाने की कोशिशें। बता दें कि यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जीवनी पर आधारित है, जब ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी का देश पर राज था और अपने देश के लिए लड़ाई के मैदान में कूद पड़ी थीं लक्ष्मीबाई। ट्रेलर में कंगना की ऐक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी के आप कायल हो जाएंगे। फिल्मांकन काफी भव्य और शानदार है।

इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्‍ता और अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के कुछ हिस्से का निर्देशन कंगना ने खुद किया है। रिपोर्ट की मानें तो पहले इस फिल्म को कृष (Radha Krishna Jagarlamudi ) डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन कुछ क्रिएटिव डिफरेंस और आपसी मतभेदों के बाद उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया और कहा जा रहा है कि इसके बाद फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी खुद कंगना ने ले ली।