गूगल Pixel 3 Lite का कवर लीक, जानिए खूबियां

0
85

नई दिल्ली।गूगल पिक्सल 3 लाइट को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रहीं हैं। अब, गूगल की पिक्सल सीरीज़ के इस कथित हैंडसेट की तस्वीरें एक बार फिर लीक हुईं हैं। इन तस्वीरों से Google Pixel 3 Lite के डिज़ाइन से जुड़ी ज्यादा जानकारी मिली है। गूगल पिक्सल 3 लाइट की इन 3डी तस्ववीरों को स्लैशलीक्स ने पोस्ट किया है। इनसे फोन के डिज़ाइन का खुलासा होता है।

फोन की ओवरऑल डिज़ाइन, बेज़ल से लेकर स्क्रीन और टॉप व बॉटम चिन सभी पिछली लीक्स से मिलती-जुलती है। इसके अलावा रियर कैमरा मॉड्यूल, एलईडी फ्लैश, फिंगरप्रिंट स्कैनर, वॉल्यूम रॉकर व पावर बटन्स भी उसी जगह हैं, जैसा कि पुरानी रिपोर्ट में बताया गया।

इसके अलावा हैंडसेट में ऊपर की तरफ 3.5 एमएम ऑडियो जैक और नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल व यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। हालांकि, सेल्फी कैमरा मॉड्यूल में थोड़े बदलाव किए गए हैं। इससे पहले लीक्स से संकेत मिले थे कि स्मार्टफोन में सिंगल फ्रंट कैमरा होगा, लेकिन स्मार्टफोन के अगले ऊपरी हिस्से को देखने से पता चलता है कि फोन में दो कैमरे हैं। दूसरा कैमरा वाइड-ऐंगल लेंस हो सकता है।

पिक्सल 3 लाइट में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन की लीक तस्वीर में सिंगल कलर ही है और यह ग्लास पैनल से भी लैस नहीं है। बता दें कि पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल ड्यूल टोन फिनिश के साथ आते हैं।

जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता है पिक्सल लाइट वेरियंट आने वाली पिक्सल सीरीज़ का सबसे लाइट वेरियंट हो सकता है। बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 5.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले, 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो हो सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 32 जीबी/64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। पिक्सल 3 लाइट में 2915mAh बैटरी हो सकती है।