दो डिस्प्ले का साथ लांच हुआ Vivo Nex का नया वेरियंट, जानिए फीचर्स

0
28

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने घरेलू बाजार में अपना नया स्मार्टफोन वीवो नेक्स (Vivo Nex) लांच किया है। Vivo Nex के साथ कंपनी ने नया प्रयोग करते हुए दो डिस्प्ले दिया है। वीवो नेक्स में एक डिस्प्ले फ्रंट में है और दूसरा पीछे है। इसके अलावा इस फोन में तीन रियर कैमरा दिया गया है। तो आइए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

स्पेसिफिकेशन :इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित Funtouch ओएस 4.5 दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। डिस्प्ले में एमोलेड पैनल दिया गया है। वहीं बैक पैनल पर भी 5.49 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 10 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Vivo Nex की कैमरा: फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर 3 कैमरे हैं जिनमें से एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का f/1.79 अपर्चर वाला, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला और तीसरा कैमरा 3डी स्टेरियो सेंसर वाला है। इस फोन में फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया है, ऐसे में आप रियर कैमरे और डुअल डिस्प्ले की मदद से फोटो क्लिक कर सकेंगे। 

इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा फोन में 3500mAh की बैटरी है जो 22.5W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है।