दिलबर-दिलबर डांस को गूगल पर किया 2018 में सबसे ज्यादा सर्च

0
141

अगस्त में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते का डांस नंबर दिलबर-दिलबर 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सॉन्ग की लिस्ट में टॉप पर रहा। इन दिनों मसूरी में फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग कर रहीं नोरा फतेही ने अपनी खुशी को एक वीडियो के जरिए जाहिर किया, जिसमें वे फैन्स का शुक्रिया करतीं और खुशी में नाचते हुए नजर आ रही हैं।

ये हैं टॉप 5 सबसे ज्यादा सर्च सॉन्ग
दिलबर सॉन्ग ने सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के सॉन्ग दिल दियां गल्लां, बादशाह के रैप सॉन्ग तेरा बज़ मुझे जीने न दे और देसपसीतो को पीछे छोड़ टॉप रैंक हासिल की। उत्कर्ष शर्मा की फिल्म जीनियस का साॅन्ग तेरा फितूर जबसे चढ़ गया रे को लिस्ट में तीसरी रैंक मिली।

नोरा ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी
नोरा इन दिनों मसूरी में हैं। जब उन्हें इस खबर का पता चला तो वे खुशी से झूम उठीं। नोरा ने अपनी खुशी नाचते हुए जाहिर की। इसका एक वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वे होटल के रूम में हैं। इसके लिए उन्होंने अपने फैन्स को धन्यवाद भी कहा।

टाॅप 10 सर्च किए गए साॅन्ग्स
दिलबर के बाद दूसरी रैंक दारू बदनाम करती को मिली। तीसरा रैंक तेरा फितूर, चौथी रैंक क्या बात है को मिली। पांचवां नंबर देखते-देखते सॉन्ग को मिला। छटवां दिल दियां गल्लां, सातवां लौंग लाची, आठवां नंबर बज़ मुझे जीने न दे, नौंवे नंबर पर देसपसीतो और दसवीं रैंक परदा को मिली।