देखिये Nissan Kicks का इंटीरियर, जानिए खूबियां

0
84

नई दिल्ली।जापान की कार निर्माता कंपनी निसान अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kicks को अगले साल यानी जनवरी 2019 में लॉन्च करेगी, लेकिन उससे पहले कंपनी ने इसके इंटीरियर को लेकर अहम जानकारी दी है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी के इंटीरियर की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनसे इसके शानदार इंटीरियर के बारे में काफी कुछ पता चलता है।

Nissan Kicks के इंटीरियर को ब्लू और ब्लैक टोन से सजाया गया है और साथ में सिल्वर लाइनिंग उसमें ‘सोने पे सुहागा’ वाला काम कर रही है। बात करें इसके केबिन फीचर्स और अन्य उपकरणों की बात करें तो यह कंपनी के ब्रैंड पार्टनर रेनॉ (Renault) के कैप्चर क्रॉसओवर से काफी मिलता-जुलता है।

इसके ड्यूल टोन डैशबोर्ड में बेहद सॉफ्ट टच पैनल हैं जिनपर वाइट कलर की स्टिचिंग है। साथ ही 8.0 फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम है, जिसमें दोनों तरफ हवा निकलने के लिए वर्टिकल एयर वेंट बने हुए हैं। सेंटर कंसोल एरिया में कार्बन फाइबर है जोकि पावर के स्टार्ट और स्टॉप बटन को कवर करता है।

इसके अलावा इसमें यूएसबी और AUX-IN और पावर सॉकिट भी है। हालांकि ग्लोबल स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल के मुकाबले भारत में लॉन्च होने वाले निसान किक्स के मॉडल में फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग वील नहीं होंगे। भारत में इस एसयूवी की टक्कर मारूति सुजुकी एस-क्रॉस (Maruti Suzuki S-Cross), ह्यूंदै क्रेटा (Hyundai Creta) और रेनॉ कैप्चर (Renault Captur) से होगी।