ईशा अंबानी प्री वेडिंग: यादें संजो देश-दुनिया की हस्तियां लेकसिटी से विदा

0
117

उदयपुर। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री वेडिंग समारोह में शामिल होने आए देश दुनिया के उद्योगपति, बॉलीवुड सितारों सहित अंबानी और पीरामल परिवार ने सोमवार को लेकसिटी को अलविदा कहा। डबाेक एयरपोर्ट पर सुबह 5 बजे से चार्टर से मेहमानों के जाने दौर शुरू हुआ, जो मंगलवार अल सुबह तक चलता रहा।

डबोक एयरपोर्ट पर सोमवार को 80 चार्टर विमान का आगमन और प्रस्थान हुआ। इसके साथ नियमित 44 फ्लाइट ने भी उड़ान भरी। टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी विस्तारा की चार दिन के लिए उदयपुर में स्पेशल फ्लाइट सर्विस सोमवार को अंतिम थी। पिछले 4 दिन में 200 से अधिक चार्टर विमान उदयपुर में उतरे।

12 दिसंबर को अंबानी के मकान एंटीलिया में शादी
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, पीरामल इंडस्ट्रीज के अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की 12 दिसंबर काे अंबानी के मकान एंटीलिया में शादी होगी। सोमवार को मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, कोकिला बेन, अनिल अंबानी, टीना अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी चार्टर विमान से मुंबई के लिए निकले।

पीरामल परिवार के अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, आनंद पीरामल भी चार्टर विमान से मुंबई गए। हॉलीवुड सिंगर बियोंसे, आमिर खान और किरण, शाहरुख खान, गौरी, सचिन तेंदुलकर, अंजलि तेंदुलकर भी चार्टर से गए। जहान्वी कपूर, बोनी कपूर, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आदित्य राय कपूर, सिद्वार्थ मल्होत्रा ने भी सोमवार को लेकसिटी से विदा ली।

आर्ट गैलरी में जूही चावला ने निहारी राधा-कृष्ण की तस्वीरें
सोमवार को 12 बजे के करीब फिल्म अभिनेत्री जूही चावला सहेली मार्ग स्थित बीजी शर्मा आर्ट गैलरी में पहुुंंचीं। यहां मधुसूदन शर्मा, हितेश शर्मा और हर्षवर्धन ने उनका स्वागत किया। गैलरी में लगी बीजी शर्मा की टाॅप पेंटिंग देखी। यहां पर चावला को सबसे अच्छी पेंटिंग राधा-कृष्णा की लगी। वे फतहसागर मार्ग होते हुए होटल पहुंचीं, जहां झील की तारीफ भी की। जूही पहले भी इस आर्ट गैलरी में आ चुकी हैं।

मेहमानों को 5 चीजें 1 रुपये में दी
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री वेडिंग समारोह के मेले में मेहमानों को पांच चीजें 1 रुपये में दी गई। इनमें पर्स, हैंडीक्राफ्ट का सामान, स्टॉल, डेकोरेटिव सामान, वुडन सामान दिया गया। मेले में सूत कातने के लिए एक चरखा भी रखा गया था। एक महिला ने यह चलाकर मेहमानों को लाइव सूत कातने का तरीका बताया।

हिलेरी काे पंसद आई राजस्थानी पेंटिंग
हिलेरी को प्री वेडिंग समारोह में राजस्थानी पेंटिग काफी पंसद आई। इसके अलावा कच्छ और बाड़मेर की प्रसिद्घ अजहर प्रिंट भी अच्छी लगी। हिलेरी क्लिंटन सोमवार को दोपहर तीन बजे विशेष सुरक्षा पहरे में उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचीं। जानकारी के अनुसार हिलेरी चार्टर विमान से जयपुर के लिए निकली। वहां से उनका रणथम्भौर सवारी जाने का प्लान है।

सेलिब्रेटी ने सोशल मीडिया पर जारी की प्री वेडिंग समारोह की तस्वीरें
हॉलीवुड सिंगर बियोंसे ने प्री वेडिंग समारोह की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, दिशा पाटनी ने भी इंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग समारोह के फोटो शेयर किए हैं।

किसी ने सेल्फी तो किसी ने पार्टी की तस्वीरें शेयर की
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की दो दिन की प्री वेडिंग सेरेमनी के बाद फिल्म स्टार और वीवीआईपी मेहमान सोमवार को उदयपुर से रवाना हुए। कई लोग दिन में शहर में शॉपिंग करते और आर्ट गैलरियों में भी घूमते दिखे। मुकेश अंबानी की बेटी की प्री वेडिंग सेरेमनी के गवाह बने स्टार्स ने उदयपुर से वापस जाने के बाद यहां की यादें और सुनहरी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया।