Samsung Galaxy A8s आज होगा लॉन्च, देखिये लाइव स्ट्रीमिंग

0
64

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A8s आज चीन में लॉन्च होने वाला है। यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन के टीजर को यूजर्स के सामने पेश किया था। टीजर के साथ ही सैमसंग ने इस फोन के नाम से पर्दा उठाया था और इसी टीजर में फोन में खास इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले होने की बात का पता चला था। इस डिस्प्ले के कारण फोन की स्क्रीन में एक कटआउट मौजूद है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह कैमरा के लिए दिया गया है।

Weibo पेज पर रविवार को सैमसंग ने एक पोस्ट कर इस लॉन्च के बारे में और जानकारी दी जिसके अनुसार सैमसंग गैलक्सी ए8एस के लॉन्च को भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 1:30 बजे लाइव स्ट्रीमिंग से देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस लॉन्च को सैमसंग चाइना की वेबसाइट और गैलक्सी क्लब की वेबसाइट पर भी लाइव देखा जा सकता है।

बात अगर इस फोन के स्पेसिफिकेशन की करें तो अब तक लीक हुई जानकारी के अनुसार गैलक्सी ए8एस में 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर उपलब्ध है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है।

वहीं जहा तक इस फोन के कैमरे की बात है तो उम्मीद जताई जा रही है कि फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जो कि हाल ही में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) जैसा होगा। फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 24 मेगापिक्सल+ 10 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के तीन सेंसर्स हो सकते हैं।

साथ ही सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में USB Type-C पोर्ट के साथ 3400 mAh की बैटरी दी जा सकती है और कुछ खबरों की मानें तो सैमसंग ने अपने इस फोन से 3.5 एमएम के ऑडियो जैक को हटा दिया है।