Vivo Nex 2 के फीचर्स ऑनलाइन लीक, इसमें है 10 जीबी रैम और दो स्क्रीन

0
266

नई दिल्ली।वीवो के पहले स्मार्टफोन नेक्स में बेज़ल-लेस डिस्प्ले डिज़ाइन दी गई थी। इसमें पॉप-अप मोटराइज्ड सेल्फी कैमरा सेटअप है। फोन में सबसे अनोखे फीचर देने के लिए, अबप वीवो अपने आने वाले Vivo Nex 2 में दो स्क्रीन देने पर काम कर रही है। बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए नूबिया एक्स में भी दो डिस्प्ले पैनल दिए गए हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग से फोन में 10 जीबी रैम और ऐंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर होने का पता चला है। वीवो नेक्स 2 की तस्वीरें एक बार फिर लीक हुईं हैं। इसके साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है।

वीवो नेक्स 2 को गीकबेंच पर मॉडल नंबर Vivo V1821A के साथ देखा गया है। इसमें 10 जीबी रैम होने का पता चला है। इससे पहले भी लीक में यही जानकारी सामने आई है। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा इसके अलावा, स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड पाई के साथ लिस्ट किया गया है।

वीबो पर लीक हुईं तस्वीरें पिछली रिपोर्ट्स में लीक हुईं तस्वीरों जैसी ही हैं। इनमें फ्रंट व रियर पर दो स्क्रीन देखी जा सकती हैं। हैंडसेट में कोई फ्रंट कैमरा नहीं है, लेकिन रियर पर तीन कैमरे देखे जा सकते हैं। डिवाइस में रियर पर एक रिंग शेप्ड लाइड भी है।

टिप्सटर का कहना है कि वीवो नेक्स 2 में 6.5 इंच बेज़ल-लेस डिस्प्ले आगे की तरफ और 5.5 इंच डिस्प्ले रियर पर होगी। टिप्सटर ने फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर न होने की बात दोहराई है। हैंडसेट में सेकंड स्क्रीन देने के लिए बैटरी के साइज़ को छोटा किया गया है।

वीवो नेक्स 2 स्मार्टफोन को 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने चीन में रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन के बारे में लगातार टीज़र जारी किए जा रहे हैं। लॉन्च इवेंट में कंपनी द्वारा सभी जानकारी साझा की जाने की उम्मीद है।