Moto G7 के फीचर्स लीक, भारत में जल्द लॉन्च होगा यह वेरियंट

0
131

नई दिल्ली।मोटोरोला के मोटो जी7 स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफी समय से खबरों में जानकारी सामने आ रही है। Moto G7 के स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें भी लीक हो चुकीं हैं। खबरें के मुताबिक, मोटो जी7 कपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन होगी। एक नई रिपोर्ट में हैंडसेट के अहम स्पेसिफिकेशन्स और भारत में लॉन्च डेट का खुलासा हुआ है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो जी7 को अमेरिका की सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC (फेडरल कम्युनिकेशन्स कमीशन) पर लिस्ट कर दिया गया है। हैंडसेट को मॉडल नंबर Motorola XT1962 और XT1862-6 से लिस्ट किया गया है। भारत में XT1862-6 मॉडल नंबर वाला हैंडसेट लॉन्च होगा।

एफसीसी लिस्टिंग से खुलासा होता है कि 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ एक 4 जीबी रैम/4 जीबी स्टोरेज वेरियंट भी आएगा। वहीं मोटो जी7 को कुछ बाजारों में एनएफसी सपॉर्ट और इलेक्ट्रॉनिक कंपास के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा लिस्टिंग से फोन में फास्ट चार्जिंग और ड्यूल-बैंड वाई-फाई सपॉर्ट होने का भी पता चला है।

बता दें कि मोटो जी7 के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में पता चला था कि मोटो जी7 में 6 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा।

फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। हैंडसेट में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरे वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 3000mAh बैटरी होगी जो टर्बो चार्ज सपॉर्ट से लैस होगी।