उदयपुर में शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां, नीता एवं मुकेश पहुंचे

0
49

उदयपुर।उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का प्री-वेडिंग समारोह 8-9 दिसंबर तक लेकसिटी में होगा। समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार से वीवीआईपी मेहमानों का आना शुरू हो गया है। इस दौरान मशहूर डिजायनर मनीष मल्होत्रा उदयपुर पहुंचे। यहां उन्होंने नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ एक फोटो भी शेयर की।

हिलेरी क्लिंटन 8 दिसंबर को उदयपुर आएंगी। पूर्व राष्ट्रपति और उनके पति बिल क्लिंटन के भी आने की संभावना है। बुधवार देर शाम मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी समेत परिवार के सदस्य उदयपुर पहुंच चुके हैं। देर रात मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी उदयपुर पहुंचीं।

24 घंटे खुला रहा एयरपोर्ट
डबोक एयरपोर्ट पर बुधवार को 5 चार्टर्ड प्लेन उतरे। जिनमें अंबानी परिवार के साथ शादी का कुछ सामान भी आया। अंबानी परिवार और उनके मेहमानों के लिए 4 साल बाद डबोक एयरपोर्ट 24 घंटे के लिए बुधवार को खुला रहा और 10 दिसंबर तक खुला रहेगा। इससे पहले संजय हिंदुजा की शादी में भी उदयपुर एयरपोर्ट 24 घंटे खुला था। सभी बड़े होटलों की बुकिंग हो चुकी है। कई जगहों पर डोम भी तैयार किए जा रहे हैं।

पिंजरे में कबूतर भी लाए
शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए अंबानी परिवार के सदस्यों के सामान के साथ तीन पिंजरे भी थे, जिनमें सफेद कबूतर नजर आ रहे थे।