जूता चुराई रस्म में परिणीति चोपड़ा ने निक से कितने रुपये एंठे, जानिए

0
89

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन में की, जहां उनके परिवार के सभी खास सदस्य मौजूद थे। प्रियंका और निक की शादी वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरीके से हुई है। इस शादी में निक के परिवार वालों ने भी खूब मस्ती की और भारतीय शादी के तौर-तरीकों का आनंद उठाया।

मेहंदी और संगीत की तस्वीरें साफ बताती हैं कि जोनस फैमिली ने इस शादी को कितना इंजॉय किया है। लड़के वाले भी बॉलिवुड के डांस नंबर पर खूब जमकर नाचे और उन्होंने यहां की शादी की हर रस्मों को फॉलो किया।

इस शादी में दूल्हा राजा की जूता चुराई की रस्म भी हुई जैसा कि पंजाबी शादियों में अक्सर होता है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति ने निक का जूता चुरा लिया, जिसे पाने के लिए दूल्हे राजा को उन्हें अच्छी खासी रकम देनी पड़ी। हमने सुना है कि जूते वापस पाने के लिए जीजा-साली की डील 5 लाख रुपए पर आकर रुकी।

हालांकि, आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि परिणीति ने जूता चुराई की रस्म पर अपने जीजू से 37 करोड़ रुपए ऐंठने का प्लान बनाया था। बताया जा रहा था कि परिणीति ने पारम्परिक जूता चुराई की रस्म में निक से 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर की डिमांड की है।

परिणीति ने इस बारे में कहा था, ‘मैंने उनसे कहा कि अब हमें जूता चुराई के लिए लेन-देन का अमाउंट फाइनल कर लेना चाहिए। मैंने उनसे 5 मिलियन डॉलर (करीब 37 करोड़ रुपये) की डिमांड की है। उन्होंने कहा, ठीक है, मैं तुम्हें 10 डॉलर दूंगा।’ इस दौरान परिणीति ने यह भी कहा था कि वह निक के फेवरिट साली हैं।