एवरग्रीन मोटर्स के नए डिजिटल शोरूम का शुभारंभ

0
187

कोटा। महिंद्रा एंड महिंद्रा के डीलर एवरग्रीन मोटर्स के अत्याधुनिक नवीनतम शोरूम का शुभारंभ
मंगलवार को कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट (नेशनल सेल्स) अमित सागर ने ऑटोमोबाइल जोन में किया। अमित सागर ने इस अवसर पर कहा कि एवरग्रीन हमेशा से समय व कंपनी के साथ है। बहुत जल्द ही महिंद्रा का प्रीमियम हाई एन्ड suv alturas G 4 मॉडल कोटा में भी उपलब्ध होगा ।

एवरग्रीन मोटर्स के निदेशक सुरेश बंसल व राजेंद्र अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 5500 स्क्वायर वर्गफीट क्षेत्र में फैले इस शोरूम के साथ सवा लाख स्क्वायर वर्कशॉप ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सेल्स, सर्विस व स्पेयर्स पार्ट्स (3 एस) की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा शोरूम में बाहर से आने वाले ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए उनके परिवार के ठहरने व कैंटिन आदि की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है।

इस शोरूम में ग्राहकों को महिंद्रा के सभी गाडिय़ों की सेल्स, अत्याधुनिक उपकरण के द्वारा सर्विस की सुविधा उपलब्ध है, जो कि राजस्थान में महिंद्रा का अपने आप में एक ही छत के नीचे 3 एस की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

मॉडल की श्रेणी के अनुसार डिजायन किया
एवरग्रीन मोटर्स के निदेशक अनिल अग्रवाल ने बताया कि यह शोरूम हाड़ौती का पहला डिजिटल शोरूम है, जहां पर हर फ्लोर को मॉडल वाइज बनाया गया है। शोरूम की प्रथम मंजिल पर कॉमर्शियल, द्वितीय मंजिल पर पर्सनल कार, तृतीय मंजिल पर हाई एंड एसयूवी कार की बिक्री एवं चतुर्थ मंजिल पर बॉडी एंड पेंट आदि का कार्य अत्याधुनिक व रोबोटिक मशीनों द्वारा किया जाएगा।

ग्राहकों की सहूलियत के हिसाब से हर मंजिल पर सेल्स, सर्विस, स्पेयर्स की सुविधा उपलब्ध है, ताकि ग्राहकों को छोटे-छोटे कार्यों के लिए दूसरी मंजिल पर नहीं जाना पड़े। उन्होंने बताया कि यह शोरूम महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के नियमों के अनुसार डिजायन किया गया है।

ग्राहकों के लिए यहां पर एक्सक्लूजिव पार्किंग की व्यवस्था की गई है। अग्रवाल के अनुसार एवरग्रीन मोटर्स पिछले 20 वर्षों से हाड़ौती संभाग के सभी महिंद्रा ग्राहकों को 3 एस के क्षेत्र में अपनी सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है। निदेशक सुरेश बंसल ने बताया कि यह शोरूम हाड़ौती अंचल का प्रथम डिजीटल व अत्याधुनिक पहला शोरूम है।

ग्राहकों को मिलेगी हाई स्मार्ट टेस्टर की सुविधा
शोरूम के निदेशक राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि एवरग्रीन मोटर्स के अत्याधुनिक नवीनतम शोरूम पर ग्राहकों की सहूयिलत के लिए हाई स्मार्ट टेस्टर की सुविधा प्रारंभ की गई है, जिसमें ग्राहक द्वारा कार या कॉमर्शियल व्हीकल लाने पर उसकी हाई स्मार्ट टेस्टर मशीन के माध्यम से पूरे व्हीकल की तुरंत जांच की जाएगी। व्हीकल में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तकनीकी टीम उसका तुरंत समाधान करेगी।