Oppo R17 Pro भारत में आज होगा लॉन्च

0
75

नई दिल्ली । चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपना प्रीमियम स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च करेगा। इस फोन को पहले ही ग्लोबल बाजार में उतार चुका है। आपको बता दें कि यह कंपनी के R सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसे भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कुछ दिन पहले ही दी थी। जानकारों की मानें तो इस फोन के फीचर्स काफी हद तक OnePlus 6T से मिलते हैं। आइए, जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स के बारे में

संभावित फीचर्स : Oppo R17 Pro के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.5 फीसद दिया जा सकता है। इसके मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटरड्रॉप नॉच दिया जा सकता है।

फोन के स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। फोन में सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है।

कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+20 मेगापिक्सल का डूयल सेटअप और एक तीसरा रियर कैमरा सेंसर डेप्थ के लिए दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।