रक्तदान के साथ 450 रक्तदाताओं ने लिया मतदान करने का संकल्प

0
88

कोटा। श्री सर्राफा बोर्ड की ओर से शनिवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 450 सर्राफा, स्वर्णकार व्यापारियों के साथ ही बंगाली, लुहारिया कारीगरों, मराठे और मुनीमों ने उत्साह के साथ रक्तदान किया।  संस्था के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र और शिविर संयोजक आनंद राठी ने बताया कि यह शिविर बंगाली स्वर्ण कला समिति, एचडीएफसी बैंक, लायंस क्लब कोटा और कोटा ब्लड बैंक सोसायटी के सहयोग से न्यू सर्राफा मार्केट और चौथमाता सर्राफा बाजार में लगाया गया था।

शिविर में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पहली मर्तबा 25 महिलाओं ने रक्तदान किया।  सभी रक्तदाताओं को संस्था की ओर से प्रमाणपत्र और उपहार वितरित किए गए।
संस्था के सचिव विवेक कुमार जैन और शिविर प्रभारी अरशद अली व सोनू आत्मदीप ने बताया कि न्यू सर्राफा मार्केट के शिविर में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने रक्तदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व को धूमधाम से मनाने का निवेदन करते हुए उन्हें मतदान जरुर करने की शपथ दिलाई।

रक्तदान करती महिलाएं।

इस अवसर पर शिविर में लगाए गए मतदान की अपील वाले बैनर पर बड़ी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर किए। शिविर को सफल बनाने में सर्राफा यूथ फाउंडेशन के दीपक मेवाड़ा, थोक सर्राफा व्यवसाई संघ के अध्यक्ष अरुण कोठारी सहित बंदुकिया लुहार कारीगर सेवा समिति, मराठा गलाई सुधराई एसोसिएशन, सर्राफा मुनीम समिति के सदस्यों का विशेष योगदान रहा।