Nickyanka Wedding: एक-दूजे के हुए निक और प्रियंका

0
136

इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है और बॉलिवुड की चहेती स्टार और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंटरनैशनल पॉप स्टार निक जोनस (Nick Jonas) के साथ कैथलिक रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने इस खास दिन कस्टम मेड रॉल्फ रॉरेन गाउन और निक ने भी रॉल्फ लॉरेन टक्सीडो पहना था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जोनस ब्रदर्स केविन और जो प्रियंका के भाई सिद्धार्थ के साथ ग्रूम्समेन के रूप में रहे वहीं ईशा अंबानी, अर्पिता खान शर्मा और परिणीति चोपड़ा ब्राइड्समेड थीं। बताया जा रहा है कि निक जोनस के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने प्रियंका के स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा की भूमिका निभाई और उनका हाथ निक जोनस के हाथ में दिया।

NickYanka और उनकी फैमिली 29 नवंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस पहुंचे थे, इसके बाद से उनके रिलेटिव्स और दोस्तों का आना जारी है। बता दें कि NickYanka ने इस वेडिंग सेरिमनी के लिए खास सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है। वेन्यू पर मोबाइल फोन रखने की अनुमति भी नहीं है। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न जोधपुर में चल रहा है, इसी बीच उन्होंने अपनी वेडिंग सेरिमनी की कुछ खास तस्वीरें एक स्पेशल मेसेज के साथ शेयर की हैं। प्रियंका ने निक के साथ अपनी मेहंदी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

प्रियंका इन तस्वीरों येलो और पिंक बेहद खूबसूरत लहंगा पहने हैं और निक देसी स्टाइल में हैं। फंक्शन में प्रियंका और निक दोनों मेहंदी लगाए दिखाई दे रहे हैं और साथ में दोनों की फैमिलीज भी हैं। यहां देखें तस्वीरें…

प्रियंका के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और डिटेल्स जानने के लिए बेचैन हैं और हर अपडेट पर नजर रख रहे हैं। कुछ सॉर्सेज से जानकारी मिल रही है साथ ही उनके फैंस पेजेस भी अपडेट्स दे रहे हैं। शादी के बाद NickYanka के भी दो रिसेप्शंस होंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली और एक मुंबई में होगा।