प्रियंका की शादी में वेलकम गुडीज से स्वागत और मिली इन्फॉर्मेशन गाइड

0
220

जोधपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के लिए उम्मेद भवन पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इनसाइड एरिया में भी खास डेकोरेशन किया गया है। पैलेस के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गौरतलब है इस इंटरनेशनल शादी में सिर्फ 80 लोग ही शामिल होंगे।

पैलेस को बाहर से तो लाइटिंग से सजाया गया है वहीं इनसाइड एरिया को भी फूलों और झूमरों से सजाया गया है।शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में होगा। और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई है।

लगेज टैग और इन्फाॅर्मेशन गाइड : पीसी-निक की शादी में शामिल होने आने वाले गेस्ट को अपने-अपने लगेज पर बांधने के लिए स्पेशल टैग दिए गए हैं। इन पर पीसी-निक के नाम का पहला अक्षर एनपी लिखा है। इसके अलावा गेस्ट को की-कार्ड भी दिए हैं, जिस पर भी एनपी लिखा हुआ है। इसके अलावा गेस्ट को वेडिंग इन्फॉर्मेशन गाइड भी दी गई है।

मोबाइल नॉट अलाउड : दीपवीर की शादी की तरह ही निक-प्रियंका की शादी में मोबाइल बैन किया गया है। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट से मोबाइल यूज न करने को कहा है। साथ ही वेडिंग मैनेजर्स, म्यूजिक बैंड, डांस ट्रूप, बाउंसर्स और सिक्योरिटी के लिए भी खास आईडेंटिटी कार्ड्स दिए गए हैं।