Tata Tiago XZ+ की डीटेल लॉन्च से पहले लीक, जानिए खासियत

0
52

नई दिल्ली।Tata Motors अपनी एंट्री लेवल हैचबैक Tiago की लाइनअप में जल्द ही एक नया टॉप मॉडल Tiago XZ+ जोड़ेगी। कंपनी इसे भारत में 12 नवंबर को लॉन्च करने वाली है, लेकिन उससे पहले इसकी डीटेल्स लीक हो गई हैं। नई टियागो हैचबैक टाटा नेक्सॉन कॉम्पैक्ट एसयूवी वाले एटना ऑरेंट कलर में आएगी। टियागो एक्सजेड प्लस में कंट्रास्ट कलर की रूफ के साथ टाइटेनियम ग्रे शेड मिलेगा।

ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर के मुताबिक,नए कलर के अला वा टियागो के नए मॉडल में टाटा टिगोर सिडैन के पेट्रोल वेरियंट की तरह 15-इंच अलॉय वील्ज मिलेंगी। इसकी ग्रिल और प्रोजेक्टर हेडलाइट्स भी टिगोर जैसी होंगी। कार के इंटीरियर में भी हल्का अपडेट देखने को मिल सकता है।

इसमें हाल ही में Tigor XZ+ में दिया गया 7-इंच वाला टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलने की उम्मीद है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले सपॉर्ट के साथ आएगा। नई टियागो में क्लाइमेट कंट्रोल और पावर-फोल्डिंग विंग मिरर्स फीचर भी देखने को मिलेंगे।

नई टाटा टियागो में मैकेनिकली कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है। इसमें भी 85hp की पावर वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 70hp की पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा। दोनों इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं। इसकी कीमत 5.7 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है।