श्रीराम रेयन्स को चौथी बार स्टेट प्रोडक्टिविटी एक्सीलेन्स अवार्ड

0
1261

कोटा। राजस्थान स्टेट प्रोडक्टिविटी काउन्सिल द्वारा मोहन लाल सुखाडिया सभा भवन, चेम्बर भवन, एम आई रोड जयपुर में आयोजित समारोह में श्रीराम रेयन्स के सीनियर वाईस प्रेसिडेन्ट एवं यूनिट हैड वीके जेटली को लगातार चौथी बार प्रोडक्टिविटी एक्सीलेन्स अवार्ड से नवाजा गया।

समारोह में मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के चीफ सेक्रेटी डीबी गुप्ता ने विशिष्ठ अतिथि डायरेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस ओपी गल्होत्रा की उपस्थिति में वीके जेटली को स्टेट प्रोडक्टिविटी एक्सीलेन्स अवार्ड 2016 -17 के कीर्तिमान से सम्मानित किया।

प्रोडक्टिविटी एक्सीलेन्स अवार्ड के लिए श्रीराम रेयन्स परिवार को अपनी उत्पादकता संवृद्धि तकनीक द्वारा सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद का उत्पादन करने हेतु सम्पूर्ण हाडौती क्षेत्र में एक मात्र संस्थान के रूप में चुना गया ।

इसी समारोह में श्रीराम रेयन्स के स्पिनिंग विभाग में कार्यरत पुष्पेन्द्र सिंह हाडा (आपरेटर) को उत्पादकता संवर्धन में अभूतपूर्व योगदान के लिए श्रम उत्पादकता पुरस्कार 2016-17 से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर  वीके जेटली ने कहा कि लगातार चौथी बार प्रोडक्टिविटी एक्सीलेन्स अवार्ड प्राप्त करके श्रीराम रेयन्स परिवार ने सम्पूर्ण राज्य में अपने सर्वश्रेष्ठ एवं कुशल नेतृत्व तथा अपनी कार्यकुशलता और दक्षता का परिचय दिया है। उन्होंने श्रीराम रेयन्स परिवार को बधाई प्रेषित करते हुए इसे सम्पूर्ण परिवार की जीत बताया है।