प्रियंका-निक चॉपर से पहुंचेंगे वेडिंग वेन्यू , उम्मेद भवन में बनेगा हैलीपैड

0
64

प्र‍ियंका चोपड़ा अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी। वेडिंग वेन्यू तक प्रियंका-निक चॉपर से पहुंचेंगे। वहीं, शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स भी जोधपुर एयरपोर्ट से चॉपर में सवार होकर सीधे वेडिंग वेन्यू तक पहुंचेंगे। पैलेस में एक हैलीपैड भी तैयार किया जा रहा है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे : रिपोर्ट्स की मानें तो मेवाड़ हेलीकॉप्टर सर्विस द्वारा कन्फर्म किया गया है कि प्रियंका और उनके फैमिली-फ्रेंड्स के लिए सर्विस प्रोवाइड करवाई जाएंगी। 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक चॉपर बुक किया गया है। जोधपुर एयरपोर्ट से गेस्ट को उम्मेद भवन पैलेस तक ले जाने के लिए चॉपर कम से कम 5 से 6 राउंड लगाएगा।

मेहंदी-संगीत सेरेमनी : प्रियंका-निक की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 29 नवंबर को होगी। निक, संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड और बॉलीवुड के गानों पर डांस करेंगे। वे प्रियंका की फिल्म के गाने गल्ला गुड़ियां.. देसी गर्ल.. पिंगा.. जैसे गानों पर भी परफॉर्मेंस देंगे। गणेश हेगड़े संगीत सेरेमनी को कोरियग्राफ कर रहे हैं। होने वाली पत्नी प्रियंका के लिए निक हिंदी गाने भी गाएंगे। वे अपने ट्रूप के साथ करीब 45 मिनट की प्रस्तुति देंगे।

कॉकटेल पार्टी भी होगी : 30 नवंबर को निकयंका, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के लिए कॉकलेट पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे। 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी। निकयंका दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। 2 दिसंबर को हिंदू और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होगी। हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के आउटफिट कैरी करेंगी। वहीं, क्रिश्चियन शादी में वे Ralph Lauren के आउटफिट में नजर आएंगी।

निकयंका भी देंगे दो रिसेप्शन : निकयंका अपनी शादी के दो रिसेप्शन देंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा। 5 स्टार होटल में होने वाला ये ग्रैंड रिसेप्शन शादी के कुछ दिन बाद ही ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दूसरा मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। हालांकि, दोनों ही रिसेप्शन की डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

पीएम मोदी को करेंगे इन्वाइट : रिपोर्ट्स की मानें तो विरुष्का के नक्शे कदम पर चलते हुए दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए निक-प्रियंका पीएम मोदी को इनवाइट करने वाले हैं। इनके अलावा कुछ और राजनेताओं को भी आमंत्रण दिया जाएगा। मुंबई वाले रिसेप्शन में सलमान खान और उनकी फैमिली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित अन्य सेलेब्स शामिल होंगे।

फैन्स को करना पड़ेगा इंतजार : प्रियंका-निक से लेकर शादी में शामिल होने वाले गेस्ट एयरपोर्ट से चॉपर द्वारा वेडिंग वेन्यू तक पहुंचेंगे। इस वजह से न तो गेस्ट और न ही दुल्हन बनीं प्रियंका की फोटो सामने आ पाएगी। प्रियंका की शादी की फोटो देखने के लिए फैन्स को इंतजार करना पड़ेगा।