‘कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया’, जावड़ेकर बोले

0
38

कोटा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इतनी घबराई हुई है कि उसे मोदी के अलावा कुछ सूझता ही नहीं। वे मोदी से इतने डरे हुए हैं कि कहते हैं, मोदी हटाओ वहीं हम कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ, गरीबी हटाओ।

जावड़ेकर शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी की यहां प्रस्तावित सभा की तैयारियों का जायजा लेने आए थे। जावड़ेकर ने कहा कि मोदी की यहां जोरदार सभा होगी। हम हवा में नहीं जीतते। हमारी जीत का सूत्र बूथ की ताकत है। हमारे कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर सरकारी योजनाओं व कामों के बारे में बताते हैं।

हमारी ताकत बूथ ही है और इसीलिए इस बार भी हम केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में भी जीत दर्ज करेंगे। हम भारी मतों से जीतेंगे क्योंकि हमने काम किया है और किया हुआ काम जाया नहीं जाता।

2013 से भारत की राजनीति बदल गई
जावड़ेकर ने कहा कि साल 2013 में नरेंद्र मोदी के केंद्र की राजनीति में आते ही भारत की राजनीति बदल गई। मोदी के सत्ता में आते ही हमारी छह से 18 राज्यों में सरकार बन गई वहीं कांग्रेस 16 से चार राज्यों तक सिमट गई। कांग्रेस को इस पर विचार करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ।

गरीब ने छोड़ा कांग्रेस का साथ
जावड़ेकर ने कहा कि गरीब ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। कांग्रेस गरीबी नहीं हटा पाई। मोदी के आने के बाद गरीब ने देखा कि एक चाय बनाने वाला पीएम बन गया है। वे गरीब का दर्द समझते हैं। और धीरे-धीरे गरीब कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा के साथ हो गया।

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस सेना का मनोबल भी गिराने का काम कर रही है। जहां हमारे सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हमारी सेना आतंकवादियों को उठा कर ला सकती है तो पी चिदंबरम ने कहा कि हमारी ऐसी तैयारी नहीं है। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसके सबूत मांग लिए।

अब कांग्रेस को कुछ सूझ नहीं रहा है तो वे उमा भारती, साध्वी ऋतंभरा, मोदी जी की जाति पूछ रहे हैं। कांग्रेस हमारे खिलाफ चार्जशीट ला रही है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड मामले में केस चल रहा है वह कांग्रेस हम पर चार्जशीट पेश कर रही है।

जावड़ेकर ने इसकी पुष्टि में कांग्रेस व भाजपा सरकार के दौरान हुए कामों के आंकड़े भी पेश किए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा सरकार के खिालाफ चार्जशीट (आरोप) पेश की थी।