आलिया भट्ट ने प्रियंका को छोड़ा पीछे, टॉप 10 सिलेब्रिटी में शामिल

0
102

आलिया भट्ट ने छोटी उम्र में ही बॉलिवुड में एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस के रूप में पैर जमा लिए हैं। ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने अब तक के करियर में ऐसी कई फिल्में कर ली हैं जिसमें उन्होंने अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाया है। शायद यही वजह है कि वह आज की सबसे पॉप्युलर बीटाउन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो, YouGov’s Influencer Index 2018 के जरिए करवाई गई एक रिसर्च में आलिया भट्ट को भारत की सबसे प्रभावशाली सिलेब्रिटी की टॉप 10 की लिस्ट में जगह मिली है।जानकारी के मुताबिक, किसी के प्रभावशाली होने के इंडेक्स का पैमाना जागरुकता, पसंद, ट्रस्ट और व्यक्तिगत प्रभाव होता है।

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन टॉप स्पॉट पर हैं। दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण और पांचवे पर अक्षय कुमार हैं। आलिया को 9वीं पोजिशन मिली है तो वहीं प्रियंका चोपड़ा 10वें नंबर पर है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट के जगह बनाने के साथ ही सबसे खास बात यह है कि वह इस फेहरिस्त में पोजिशन पाने वाली सबसे युवा स्टार हैं।

वैसे इस लिस्ट में एमएस धोनी, विराट कोहली, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सितारों के भी नाम है। बता दें कि, आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘कलंक’ में जहां उनके साथ वरुण धवन के साथ जोड़ी जमेगी वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके ऑपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे।