विसभा चुनाव: वसुंधरा ने बालाजी मंदिर में पूजा कर भरा नामांकन

0
41

कोटा/ झालावाड़। राजस्थान के सियासी समर में सत्ता बचाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हर जतन कर रही हैं। ताबड़तोड़ रैलियों के बीच शनिवार को वसुंधरा ने राड़ी के बालाजी मंदिर में दर्शन करने के बाद झालरापाटन विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पर्चा भरते वक्त वसुंधरा के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन और अन्य नेता मौजूद थे।

वसुंधरा ने ट्वीट किया, ‘मेरे भाई-बहनों के स्नेह और उत्साह ने बता दिया है कि एक बार फिर से यहां विकास का कमल खिलकर ही रहेगा। नामांकन के दौरान मुझे आशीर्वाद देने बड़ी संख्या में पधारे कार्यकर्ताओं और जनता का हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं।

लोगों का प्यार दर्शाता है कि हम उनकी आकांक्षाओं और विकास की कसौटी पर खरे उतरे हैं। प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और सुशासन का कमल खिला रहेगा।’ नामांकन पत्र भरने से पहले वसुंधरा ने राड़ी के बालाजी मंदिर में पवनपुत्र बालाजी के दर्शन किए। इस दौरान विधिवत मंत्रोच्चार के साथ उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की।

नामांकन भरने से पूर्व बालाजी की पूजा करती वसुंधरा राजे।

बीजेपी ने जारी की तीसरी लिस्ट
इधर, राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में 8 प्रत्याशियों के नाम हैं। बता दें कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। इस बार मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। हालांकि, बीएसपी, एसपी सहित अन्य दल भी पूरा जोर लगा रहे हैं।