प्रहलाद गुंजल 17 को भरेंगे नामांकन, संदीप शर्मा को मुहूर्त का इंतजार

0
56

कोटा। विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का काम सोमवार से शुरू हो गया। पहले दिन राजसूर्य कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान  भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल विधानसभा से नो ड्यूज लेकर कोटा पहुंच गए हैं। वे 17 नवम्बर को परचा दाखिल करेंगे। वह कोटा उत्तर से चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा शहर की दो विधानसभा सीटों पर एक भी नामांकन नहीं आया।

तीनों रिटर्निंग अधिकारी सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक मौजूद रहे। कोटा उत्तर विधानसभा क्षेत्र से राजसूर्य कुमार ने कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन कार्यालय में रिटर्निंग अधिकारी को एक नामांकन दाखिल किया। भाजपा विधायक संदीप शर्मा ने राजनीतिक गुरु सांसद ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला से आशीर्वाद लिया। वे नामांकन भरने के लिए सही मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं ।संदीप कोटा दक्षिण से भाजपा के उम्मीदवार हैं। 

दिलावर कल भरेंगे नामांकन : विधानसभा चुनाव को लेकर रामगंजमंडी में भाजपा की बैठक मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे होगी। बैठक में भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर भी मौजूद रहेंगे। इसमें जिला व पांचों मंडलों के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, पूर्व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। इसमें नामांकन पर चर्चा व आगे की रूपरेखा तय की जाएगी।

इसके बाद वहां दिलावर बुधवार को सुबह 11 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बैठक में नामांकन रैली की रूपरेखा भी तय की जाएगी।