एयर एशिया से मात्र 399 रुपये में भरिए उड़ान

0
150

नई दिल्ली। एयर एशिया इंडिया एक खास ऑफर के तहत सस्ते में टिकट उपलब्ध करवा रही है। कंपनी के मुताबिक उसका यह ऑफर 18 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान बुक की गई टिकटों पर 6 मई 2019 से लेकर 4 फरवरी 2020 तक यात्रा की जा सकती है।

साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर लॉग इन कर यात्री ‘बिग मेंबर’ डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं। कंपनी ने बताया कि इस ऑफर के तहत यात्री घरेलू रूट के लिए 399 रुपये और इंटरनेशनल रूट के लिए 1999 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं।

बता दें कि एयरएशिया ऑस्ट्रेलिया, एशिया समेत 120 जगहों के लिए उड़ान भरती है। घरेलू रूटों की बात करें तो यात्री इस ऑफर के तहत बगडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, गोवा, गुवाहटी, इंफाल, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, नई दिल्ली, रांची और श्रीनगर आदि जगहों से अपनी यात्रा शुरू कर सकते हैं।

वहीं इंटरनेशनल रूटों के लिए यात्री ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी आदि जगहों में से चुन सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

ये हैं शर्तें: इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को एडवांस बुकिंग करानी होगी। कंपनी ने बताया कि केवल ‘बिग मेंबर’ इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बरहाद, थाई एयरएशिया, एयरएशिया एक्स की फ्लाइट पर लागू है। यह ऑफर कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल एप पर उपलब्ध है।
दूसरी कंपनियों के ऑफर:

दिसंबर से ऑपरेशन शुरू करने वाली वॉव एयर ने घोषणा की है वो फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 30 फीसद डिस्काउंट दे रही है। गोएयर घरेलू और इंटरनेशनल रूट पर सीनियर सिटीजन को बेस फेयर पर 8 फीसद की छूट दे रही है। वहीं गोएयर 13 दिनों की स्पेशल सेल के तहत 1313 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट दे रही हैं।