महिला रेसलर का चैलेंज स्वीकार करना राखी सावंत को पड़ा महंगा

0
59

चंडीगढ़। सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना अभिनेत्री राखी सावंत को महंगा पड़ गया। महिला रेसलर रोबेल ने अभिनेत्री राखी सावंत को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे वह चोटिल हो गईं। करीब पांच से आठ मिनट तक राखी रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं। लेकिन न तो दर्शक कुछ समझ पाए और न ही सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ता।

कुछ देर बाद जब आयोजकों को चोटिल होने की भनक लगी तो वह राखी को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए और अस्पताल पहुंचाया।पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप देखने के लिए काफी हुजूम उमड़ा था। इसमें अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई नामचीन रेसलर पहुंचे थे। चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंची तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।

रिंग के अंदर से उसने कहा कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा।

चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना समाप्त हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आठ मिनट तक रिंग में ही पड़ी रहीं राखी
चोटिल होने से बाद राखी करीब पांच से आठ मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं और इस दौरान कुछ कलाकार दबंग के गाने पर परफार्मेंस देते रहे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद उसने आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। इसके बाद दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए।

राखी सावंत की कमर में लगी चोट : खली
अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली ने बताया कि जोर से नीचे गिरने से राखी सावंत की कमर में चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रीढ़ की हड्डी में चोट लगने से उसे चलने में दिक्कत हो रही है। डॉक्टरों ने रेस्ट की सलाह दी है।

कहीं पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं
रिंग में अचानक हुए इस घटनाक्रम को लेकर दर्शकों में तरह-तरह की चर्चाएं थीं। कुछ दर्शक राखी के चोटिल होने की खबर से वाकई चिंतित थे तो कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर देख रहे थे। उनका कहना था कि इससे पहले दूसरे शहरों में इस तरह के पैतरे आजमाए गए हैं।