वायरल हुआ मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्ड

0
57

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी इसी साल 12 दिसंबर को है। ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल मुंबई में ही ब्याह रचाएंगे। ऐसे में ईशा की शादी का डिजाइनर शादीकार्ड भी सामने आ गया है। इसी के साथ ईशा का शादीकार्ड सुर्खियों में आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं…

आखिर क्या खास है ईशा के शादीकार्ड में…ईशा का शादीकार्ड क्रीम रंग का है जो कि फूलों से सजा हुआ है। शादीकार्ड पर ईशा और आनंद के नाम के शुरुआती अक्षर हैं। बता दें कि शादी का न्यौता एक बड़े क्रीम और गुलाबी रंग के बॉक्स में दिया जा रहा है। शादी का यह कार्ड अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से है।

बता दें कि इससे पहले भी शादी के कार्ड को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में सरस्वती माता की फोटो देखी गई थी लेकिन इस बार शादीकार्ड साक्षात रूप से सामने आया है। फूलों से सजे इस बॉक्स में साफ देखा जा सकता है कि जबकि पहला बॉक्स क्रीम, जबकि दूसरा डिब्बा लाइट पिंक रंग का है।

गौरतलब है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और पीरामल परिवार पहले ही एक संयुक्त बयान में कह चुका है ‘हम ये बताते हुए बहुत खुश हैं कि ईशा और आनंद पीरामल की शादी इसी साल 12 दिसंबर को है जो कि हमारे निवास स्थान मुंबई में होगी। बता दें कि यह शादी भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार ही होगी।

इसी साल सितंबर में ईशा और आनंद की इटली के लेक कोमो में सगाई हुई थी। इस जश्न में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई थीं। ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह सगाई बेहद रॉयल तरीके से हुई थी। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था।