जीरो का ट्रेलर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

0
115

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Zero’ का ट्रेलर अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद कर रहे हैं। जीरो के ट्रेलर को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोगों देख चुके हैं और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

फिल्म से जुड़ी अब जो एक ताजा खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक जीरो में एक कव्वाली और कटरीना कैफ का एक डांस नंबर भी मौजूद है। इस कव्वाली को शाहरुख खान पर फिल्माया जाना है, वहीं कटरीना का यह डांस नंबर पहले के सभी डांस नंबर्स के मुकाबले बेहद खास होने वाला है।

कोरियॉग्रफर बॉस्को सीजर का कहना है कि इस कव्वाली के लिए उनकी टीम ने कुछ स्पेशल प्लान किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है। कटरीना के डांस नंबर के बारे में बताते हुए बॉस्को ने कहा कि कटरीना का यह डांस नंबर को काफी अलग ढंग से फिल्माया जाएगा। बॉस्को ने दावा किया कि कटरीना का ऐसा डांस दर्शक पहली बार देखेंगे।

आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित जीरो में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में बॉलिवुड के और भी कई बड़े सितारे स्पेशल अपियरेंस में नज़र आएंगे। जीरो अगले महीने की 21 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।