सुष्मिता सेन जल्द रचा सकती हैं बॉयफ्रेंड रोहमन संग शादी ?

0
158

पिछले कुछ दिनों से अचानक सुष्मिता सेन अपने अफेयर को लेकर फिर से चर्चा में हैं। इस बार वह खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं और पिछले दिनों दोनों कई पार्टियों में साथ नज़र आए। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाह रहे। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

डीएनए में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहमन ने सुष्मिता को कुछ वीक पहले ही शादी के लिए प्रपोज़ किया। डीएनए ने सूत्र के हवाले से कहा है कि सुष्मिता और रोहमन दो महीने पहले एक फैशन इवेंट में मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सूत्र की मानें तो दोनों ने शादी को लेकर भी बातचीत की है और यदि चीजें प्लान के मुताबिक होती हैं तो दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। उन्होंने बताया कि रोहमन सुष्मिता को प्रपोज़ कर चुके हैं और उन्होंने सहमति भी जता दी है और इसीलिए उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने का फैसला कर लिया है।

सूत्र के मुताबिक, दोनों अब यह तय करने में जुटे हैं कि शादी के लिए सही वक्त क्या हो सकता है।
इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इन दिनों अपनी हालिया तस्वीरों में सुष्मिता के चेहरे पर एक अलग सी खुशी नजर आ रही हैं।

पिछले दिनों रोहमन के साथ हर तस्वीर में सुष्मिता ने जिस तरह से उनका हाथ पकड़ा है, जिस तरह उन्हें निहारती दिखी हैं और उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट है वे इस रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहती दिख रही हैं। सुष्मिता सेन के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनके रिलेशनशिप के बारे में कुछ न कहते हुए भी काफी कुछ कहते नज़र आ रहे।