दीपावली पर सजा कोटा का स्मार्ट सर्राफा बाजार, देखिये वीडियो

0
91

कोटा। स्मार्ट सिटी कोटा के स्मार्ट न्यू सर्राफा मार्केट में धनतेरस पर देर रात तक ग्राहकों की भीड़ लगी रही. इस अवसर पर श्री सर्राफा बोर्ड की ओर से न्यू सर्राफा मार्केट की फूलों और आकर्षक लाईटों से भव्य सजावट की गई थी।स्मार्ट सिटी का सबसे स्वच्छ, सुंदर और सुरक्षित ज्वैलरी बाजार है न्यू सर्राफा मार्केट।

दीपावली के शुभ अवसर पर श्री सर्राफा बोर्ड, कोटा द्वारा संचालित शहर के बीचोबीच ज्वैलरी के इस भव्य न्यू सर्राफा मार्केट को मॉल की तरह नया स्वरूप प्रदान किया गया है। बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने बताया कि बाजार के अंदर जीवन्त चित्रकारी है एवं भवन के बाहर की ओर भी ज़ेवर पहने हुई महिलाओं के आकर्षक चित्र लगवाए गए हैं।

इस मार्केट में कोटा के सबसे पुराने और प्रतिष्ठित पचास से ज्यादा सर्राफा व्यापारियों के भव्य शोरूम है। सचिव विवेक कुमार जैन ने बताया कि यहां साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखा जाता है। सुरक्षा की दृष्टि से पांच सिक्यूरिटी गार्ड और गन मेन बाउंसर भी है। साथ ही मार्केट को अंदर और बाहर से बीस सीसीटीवी कैमरे अपनी निगरानी में रखते हैं।

मार्केट में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम की सुविधा भी शुरू हो गई है। इस बार दिवाली पर पूरे मार्केट की मनमोहक विद्युत सज्जा के साथ ही फूलों से आकर्षक सजावट भी कराई गई है। धनतेरस पर सुरों की स्वर लहरी के बीच मार्केट में ग्राहकों का स्वागत किया जाएगा।