‘कप्पा’ इंटरनेट ने स्टाफ एवं परिजनों के साथ मनाया 20वां स्थापना दिवस

0
66

कोटा। निजी क्षेत्र की राजस्थान की प्रथम ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता कम्पनी ‘कप्पा’ इंटरनेट सर्विसेज  ने रविवार को अपना 20वां स्थापना दिवस थेगड़ा रोड स्थित एक निजी रिसॉर्ट्स पर रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मनाया। इस मौके पर कंपनी के कर्मचारी एवं परिजन, फ्रेंचाइजी, पार्टनर्स और लीज लाइन कस्टमर्स ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

गणेश वंदना के पश्चात अपने स्वागत भाषण में ‘कप्पा’ के वाइस प्रेसिडेंट संतोष प्रकाश गुप्ता ने सभी आगंतुकों का स्वागत करते हुए कम्पनी की 19 वर्ष की उपलब्धियां बताई। उन्होंने कहा कि
प्रधान मंत्री के डिजिटल इंडिया के सपने को पूर्ण करने के लिए ‘कप्पा’ ब्रॉडबैंड सर्विसेज, इंटरनेट लीज लाइन्स, वीपीएन एवं वीओआईपी सॉलूशन्स, लेन- वेन सिस्टम इंट्रीगेशन, आरएफ नेटवर्किंग, क्लाउड टेलीफोनी, बल्क एसएमएस एवं इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स क्षेत्रों में विशिष्ट एवं प्रोफेशनल सेवाएं प्रदान कर रही है।

उन्होंने बताया कि आज ‘कप्पा’ देश से 7 राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, आंध्रा एवं तेलंगाना में अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए इंटरनेट की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। इस मौके पर कप्पा के कर्मचारियों एवं उनके परिजनों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए ।

अंत में ‘कप्पा’ के प्रबंध निदेशक कृष्णकांत अग्रवाल और उनके पिता एवं कंपनी के चेयरमैन केसी अग्रवाल ने उल्लेखनीय सेवाओं के लिए कर्मचारियों को विभिन्न अवार्डों से नवाजा । साथ ही फ्रेंचाइजी पार्टनर्स को सेल्स टारगेट पूरा करने पर दुबई ट्रिप एवं गोवा ट्रिप से भी नवाजा गया । जिसमे उदयपुर के फ्रेंचाइजी अल्पेश जैन को उनके परिवार के साथ दुबई ट्रिप भेंट किया ।