विभा चुनाव: वसुंधरा झालरापाटन से 16 को भरेंगी नामांकन

0
97

कोटा/ झालावाड़ ।  राजस्थान में चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी हैं। चुनावों के मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस दोनों में ही प्रत्याशी चयन का काम अंतिम चरण में चल रहा है। हालांकि अभी तक दोनों ही पार्टियों ने अपने अपने प्रत्याशियों की कोई सूची जारी नहीं की है। लेकिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आगामी चुनाव अपने परंपरागत झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से ही लड़ने की घोषणा की है।

पिछले कुछ समय से वसुंधरा राजे के धौलपुर या राजाखेड़ा विधानसभा सीटों में से किसी एक से चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही थी। सीएम राजे के 16 नवंबर को नामांकन दाखिल करने की संभावनाएं जताई जा रही है। सीएम पिछले तीन दिन से अपने गृह जिले झालावाड़ में ही हैं। वे पार्टी के बूथ महासंपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं और लोगों से मिल रही हैं।

रविवार को सीएम ने झालावाड़ में प्रबुद्ध नागरिकों और व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम के साथ सांसद दुष्यंत सिंह, अभाव अभियोग निराकरण समिति के चेयरमैन श्रीकृष्ण पाटीदार और आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्यामसुंदर शर्मा भी मौजूद रहे। सीएम ने रविवार को ही झालावाड़ जिले में संघ पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ प्रचारकों के साथ लंबी बैठक की।