टाटा ने लॉन्च किया तीन का त्योहार कैम्पेन

0
182

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने त्योहारों के मौसम की शुरूआत के साथ अपने नये तीन का त्योहार कैम्पेन को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस कैम्पेन की शुरूआत टाटा एस के स्मॉल कॉमर्शियल व्हीकल्स की सफलता का जश्न मनाने के लिये की गई है।

प्रत्येक तीन मिनटों में एस फैमिली से एक एससीवी की बिक्री हुई है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिये कंपनी ने अपने छोटे कॉमर्शियल वाहनों खरीदने वालों के लिये 3 आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है।

त्योहारों के इस मौसम में टाटा मोटर्स के प्रत्येक एससीवी व्हीकल की खरीदारी पर खरीदारों को एक सोने का सिक्का मुफ्त में दिया जायेगा। इसके साथ ही उन्हें 10 लाख रूपये का पर्सनल इंश्योरेंस कवर और आकर्षक मंथली कंज्यूमर स्कीम का लाभ भी मिलेगा।

यह ऑफर 30 नवंबर तक कॉमर्शियल व्हीकल्स की सभी एससीवी रेंज पर वैध होगा। इसमें नया लॉन्च किया गया टाटा एस गोल्ड भी शामिल है।

टाटा मोटर्स के हेड (सेल्स एंड मार्केटिंग) आरटी वासन,  ने कहा, अपने लॉन्च के समय से ही, टाटा एस न सिर्फ भारत में एससीवी सेगमेंट में अग्रणी रही है, बल्कि इसने हजारों उद्यमियों को ट्रांसपोर्ट एवं लॉजिस्टिक्स इंडस्ट्री में अपनी व्यावसायिक आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद भी की है।

टाटा एस ने प्रत्येक तीन मिनट में एक व्हीकल बेचने की उपलब्धि हासिल की है और इसलिये हमने नये ग्राहकों के लिये ऑफर्स की एक सीरीज पेश कर इसका जश्न मनाने का फैसला किया।