अक्षय और रजनीकांत की ‘Robot 2.0’ का ट्रेलर रिलीज, देखिये वीडियो

0
91

मुंबई। अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘Robot 2.0’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शानदार टीजर के बाद आया यह ट्रेलर काफी धमाकेदार है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी की गई। सोशल मीडिया पर भी #2Point0TrailerDay, #2Point0TrailerLaunch के साथ यह इवेंट टॉप ट्रेंड में बना रहा।

‘2.0’ का ट्रेलर एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया। इस फिल्म की थीम टेक्नॉलजी vs मानव और गुड रोबॉट है। ट्रेलर में दिखाई देता है कि कैसे टेक्नॉलजी जो कभी हमारी सेवा करती थी और हमें जोड़ती थी वही हमारी दुश्मन बन जाती है। इस सुपर विलन का मुकाबला करने के लिए चिट्टी को फिर से ऐक्टिव किया जाता है।

विलन का मुकाबला करने के लिए चिट्टी 2.0 को लाया जाता है। मानवता को बचाने के लिए चिट्टी और विलन के बीच लड़ाई होती है, इसमें जीतेगा कौन और कैसे यह फिल्म देखने के बाद ही सामने आ सकेगा। इस फिल्म को 29 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का रोल डॉक्टर रिचर्ड का है। वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबॉट चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में वापसी कर रहे हैं।

फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। बता दें कि, ‘रोबॉट 2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है। इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन के अलावा आदिल हुसैन, सुधांशु पांडे और रियाज खान नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।