OnePlus 6T भारत में लॉन्च, जानिये कीमत और खासियत

0
1018

नई दिल्ली । दुनियाभर के स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए यह एक खास दिन था। भारत में फ्लैगशिप OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्‍च हुआ। इस स्मार्टफोन लॉन्च का इंतजार सभी स्मार्टफोन ग्राहकों को बेहद ही बेसब्री से था। नई दिल्ली के KDJW स्टेडियम (इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स) में यह इवेंट हुआ।

इस फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने अमेजन इंडिया से अनुबंध किया है, इसके तहत यह केवल अमेजन की वेबसाइट पर ही मिलेगा। अमेरिका में इसका शुरुआती दाम 549 डॉलर है। भारत में वनप्‍लस टी की शुरुआती कीमत 37 हज़ार 999 रुपए है।

कीमत : यह 6 जीबी रैम का है जिसमें 128 जीबी स्‍टोरेज है। इसी तरह 8 जीबी रैम का है जिसमें 128 जीबी स्‍टोरेज के फोन का मूल्‍य 41 हज़ार 999 रुपए है। 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्‍टोरेज वाले फोन की कीमत 45, 990 रुपए होगी। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर 2 नवंबर से शुरू होगी। ग्राहकों को इसे पाने के लिए प्री-बुकिंग करना होगा।

OnePlus स्मार्टफ़ोन्स अपनी तकनीक, फ़ीचर्स और शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं। चीन के शेनज़ेन में स्थित ये कंपनी आधुनिक तकनीक के ऐसे स्मार्टफ़ोन्स बनाने के लिए जानी जाती है जो सभी वर्गों के लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। तकनीक और शानदार डिज़ाइन ही नहीं बल्कि OnePlus स्मार्टफ़ोन्स अब स्टाइल स्टेटमेंट बन चुके हैं।

भारतीय बाजार में महज कुछ ही सालों पहले आया OnePlus स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के बीच अपनी एक अलग जगह बना चुका है। प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन में OnePlus ने हमेशा से ही अत्याधुनिक तकनीक वाले स्मार्टफोन अपने ग्राहकों को मुहैया कराए हैं, यही वजह है कि आज प्रीमिय सेगमेंट स्मार्टफोन श्रेणी में OnePlus नंबर 1 कंपनी बन चुका है।

सबसे पहले आपके हाथ में हो सकता है OnePlus 6T
OnePlus कंपनी अपने उन ग्राहकों के लिए ढेरों ऑफर्स लेकर आया है जो OnePlus 6T खरीदना चाहते हैं। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च के साथ ही कंपनी देशभर के चुनिंदा शहरों में पॉप-अप इवेंट्स भी आयोजित करेगी, जहां ग्राहकों को OnePlus 6T देखने और खरीदने का मौका मिलेगा। ये पॉप-अप इवेंट बैंगलोर, मुंबई, पुणे, कोलकाता, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर समेत 12 जगहों में आयोजित किए जाएंगे।

और फायदे भी जानिए
इन पॉप-अप में सबसे पहले पहुंचने वाले यूज़र्स को OnePlus एक्सक्लूसिव गुडीज़ दी जाएंगी जिसमें OnePlus 6T फोन कवर्स और बंपर्स, OnePlus स्कैचबुक, OnePlus 6T ‘Never Settle’ T-shirts और OnePlus बैग्स। साथ ही OnePlus 6T खरीदने वाले ग्राहकों को OnePlus का Type-C Bullets Earphone फ्री मिलेगा जिसकी कीमत है 1490 रुपए। सिर्फ़ इतना ही नहीं इसके साथ ग्राहकों को अतिरिक्त 500 रुपए का Amazon Pay Balance मिलेगा, ये सभी फायदे आपको OnePlus 6T की खरीदारी के साथ ही आपको मिल जाएंगे।

भारत में, OnePlus 6T पॉप-अप 2 नबंवर से बिक्री 
भारत में, OnePlus 6T पॉप-अप 2 नबंवर को सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक देश के 9 शहरों की 12 जगहों पर आयोजित किया जाएगा। दुनियाभर में, ये पॉप-अप इवेंट यूरोप, उत्तरी अमरीका, भारत और चीन की 32 मुख्य जगहों पर किया जाएगा। इसपर ज़्यादा जानकारी के लिए OnePlus Pop Up पर लॉग ऑन करें

खूबियां : OnePlus 6T स्मार्टफोन कई ऐसी खूबियों के साथ आ रहा है जो इसे बेहद ही शानदार बनाती हैं जैसे Screen Unlock technology जिसमें डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। OnePlus ने ऑनलाइन और ऑफलाइन OnePlus 6T खरीदने वाले यूज़र्स के लिए बेहद ही शानदार ऑफर्स की घोषणा की है, जिनका लाभ OnePlus 6T खरीदने वाले हर ग्राहक को मिलेगा:

  1. डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर आकर्षक कैशबैक
  2. 3 महीने की No Cost EMI
  3. Kotak Servify से 12 महीने का फ्री डैमेज प्रोटेक्शन
  4. Amazon.in पर Amazon Kindle पर 500 रुपए तक की छूट

OnePlus 6T में Oxygen OS के ज़रिये स्मार्टफोन्स की पारंपरिक स्पीड को नई रफ़्तार दी गई है। अब OnePlus 6T Oxygen OS के साथ बेहतरीन स्पीड और कभी न थमने वाले अनुभवों के साथ आएगा। OnePlus 6T एक नए UI के ज़रिये अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन का अब तक का सबसे बेहतर अनुभव देने की तैयारी कर चुका है।

इस अनूठे अनुभव को तभी महसूस किया जा सकता है जब आप खुद OnePlus 6T को इस्तेमाल कर इसकी खूबियों को जानेंगे। तो हो जाइये तैयार OnePlus 6T लॉन्च इवेंट के लिए, जो दुनिया को देने वाला है एक बेहतरीन स्मार्टफोन।