‘केदारनाथ’ के टीज़र में देखिये उत्तराखंड की बाढ़ से तबाही वाला मंजर

0
87

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के पोस्टर के बाद मेकर्स ने अब इस फिल्म की टीज़र (Kedarnath Teaser)भी रिलीज़ कर दिया है, जिसे देखने के लिए हो सकता है कि आपको सांसें थामनी पड़ी। इस टीज़र में ‘केदारनाथ’ में साल 2013 में आई उस तबाही का मंजर नज़र आ रहा है, जिसमें कई श्रद्धालुओं की जान गई थी।

1 मिनट 39 सेकंड के इस टीज़र में केदरानाथ में आई उस तूफानी बाढ़ के साथ-साथ आपको सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)और सारा के बीच प्यार की झलकियां भी नजर आएंगी। पानी के सैलाब का शिकार सारा भी हो जाती हैं और उस समय उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ता दिखता है सुशांत का।

टीज़र में जो टैगलाइन नजर आ रही है, उसमें लिखा है, ‘ इस साल करेंगे प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा सिर्फ प्यार।’ दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन भी नजर आ रहे हैं, जिसमें सुशांत के साथ वह काफी बोल्ड अवतार में किस करती दिख रही हैं। टीज़र देखकर कहा जा सकता है कि सारा ने अपनी इस डेब्यू फिल्म के लिए अपनी अदाओं का खूब जलवा दिखाया है।

बता दें कि यह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है। आज ही इस फिल्म को पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसेमें वह मुस्लिम पिट्ठू बने सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर नजर आ रही हैं। डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फ‍िल्‍म ‘केदारनाथ’ को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं।

केदारनाथ’ एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है। इस फ‍िल्‍म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्‍तराखंड में हुई है। बता दें कि यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है, जिसकी शूटिंग बीच में कुछ समय के लिए रोक दी गई थी और इसकी वजह थी मेकर्स के बीच विवाद।

इसी बीच सारा ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ को साइन कर लिया, जिसमें वह रणवीर सिंह के ऑपोज़िट नजर आएंगी और बता दें कि सिम्बा भी इसी साल 28 दिसम्बर को रिलीज़ होनी है। इस तरह देखा जाए तो सारा के लिए दिसम्बर काफी खास होनेवाला है।