ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2 नवंबर से फिर होगी शुरू

0
66

 नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट दिवाली सेल के बाद अब ऐमजॉन ने एक बार फिर अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तीसरे सीज़न का ऐलान कर दिया है। Amazon Great Indian Festival Sale 2 नवंबर से 5 नवंबर तक चलेगी। ऐमजॉन ने इस बार एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत डेबिट व क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

2,000 रुपये से 4,999 रुपये के बीच खरीददारी करने पर अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक जबकि 5,000 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक ऐमजॉन पे बैलेंस के तौर पर क्रेडिट किया जाएगा। सेल में सबसे बड़ा आकर्षण नया वनप्लस 6टी हो सकता है, जिसकी बिक्री 1 नवंबर से शुरू होगी और इसके साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी होंगे।

ऐमजॉन नए ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई और पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी भी ऑफर कर रही है। ई-कॉमर्स कंपनी 500 रुपये या ज्यादा की शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को बुकमायशो, स्विगी वाउचर्स और ऐमजॉन पे बैलेंस भी दे रही है।

रेडमी 6 प्रो, सैमसंग गैलेक्सी ए8+ और रियलमी 1 पर भी आकर्षक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर्स, ईएमआई ऑप्शन और अक्सेसरी का ऑफर है। इसके अलावा लैपटॉप पर 25,000 रुपये, कैमरा और ऑडियो पर 70 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं हेडफोन्स को 249 रुपये की शुरुआती कीमत और हार्ड ड्राइव्स को 3,299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदने का मौका होगा।

मी टीवी 49 इंच को सेल के हर दिन सुबह 11 बजे फ्लैश सेल में खरीदने का मौका होगा। ऐमजॉन होम अप्लायंसेज को एक्सचेंज करने पर 22,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दे रहा है। फैशन, होम और किचन कैटिगरी पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ऐमजॉन डिवाइसेज़ जैसे एको रेंज, फायर टीवी स्टिक और किंडल ई-रीडर्स पर 3,500 रुपये तक छूट दी जाएगी।

इसके अलावा, वनप्लस, ऑनर, शाओमी, सैमसंग, रियलमी, हुवावे, वीवो, मोटोरोला और दूसरे ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर्स मिलेंगे। ऐमजॉन बेसिक्स आइटम्स पर 65% तक छूट मिलेगी। चुनिंदा मोबाइल्स पर सेल में मुफ्त डैमेज प्रोटेक्शन, वन टाइ स्क्रीन रीप्लेसमेंट जैसे ऑफर्स होंगे।