श्रीराम रेयन्स के कर्मचारियों को इस दिवाली पर मिलेगा 20% बोनस

0
758

कोटा। श्रीराम रेयन्स संस्थान के सभी स्थायी कर्मचारियों को इस दीपावली पर 20 प्रतिशन बोनस मिलेगा। यह जानकारी संस्थान के सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट एवं यूनिट हैड वी.के. जेटली ने lendennews.com को दी।

उन्होंने बताया कि श्रीराम रेयन्स संस्थान मघुर औद्योगिक सम्बन्ध एवं कर्मचारियों के सर्वार्गिण विकास हेतु सदैव प्रयत्नशील रहा है । कर्मचारियों के लिये सर्वश्रेष्ठ श्रम कल्याण नीति लागू करने तथा कर्मचारियों के विकास हेतु आधारभूत सुविधाएं प्रदान करने के कारण श्रीराम रेयन्स परिवार को बेस्ट एम्लायरर्स अवार्ड से नवाजा जा चुका है ।

श्रीराम रेयन्स प्रबन्धन ने बताया किअपने परिवार की इसी परम्परा का निर्वाह करते हुये श्रीराम रेयन्स के सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट एवं यूनिट हैड वी.के. जेटली की अध्यक्षता में सोमवार को एक सौहार्द पूर्ण वार्ता का आयोजन किया गया ।

वार्ता में श्रीराम रेयन्स कर्मचारी समन्वय संघ के प्रतिनिधियों ने वार्षिक बोनस का प्रस्ताव प्रस्तुत किया । बोनस प्रस्ताव का सुक्ष्मता से अध्ययन करने के उपरान्त वी.के. जेटली ने सर्वसम्मति से समस्त स्थायी कर्मचारियों के लिये 20 प्रतिशत बोनस की घोषणा की ।

साथ ही दीपावली के पावन पर्व पर समस्त स्थायी कर्मचारियों के लिये 500/- रुपये मूल्य के मिठाई उपहार कूपन प्रदान करने की घोषणा की । जिसका समस्त कर्मचारियों ने स्वागत किया ।

श्रीराम रेयन्स कर्मचारी समन्वय संघ के महामंत्री कैलाश यादव, अध्यक्ष रामसेवक तथा वरिष्ठ उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता सहित समस्त प्रतिनिधियों ने श्रीराम रेयन्स प्रबन्धन एवं जेटली का आभार व्यक्त किया। वार्ता में श्रीराम रेयन्स प्रबन्धन के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।