रिलायंस JIO का नया धमाका, लॉन्च किया जियोफोन गिफ्ट कार्ड

0
80

नई दिल्ली। दिवाली का त्योहार नजदीक है और इसे भुनाने के लिए जहां फ्लिपकार्ट से लेकर ऐमजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऑफर्स लॉन्च किए हैं, वहीं अब रिलायंस जियो भी एक फेस्टिव गिफ्ट कार्ड लेकर आया है, जिसे आप अपनी फैमिली और दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड का नाम है रिलायंस जियोफोन गिफ्ट कार्ड।

इसका फायदा यह है कि इसके ज़रिए आप जियोफोन को महज 501 रुपये में खरीद सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड की कीमत 1,095 रुपये है और इसे रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के अलावा ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

गिफ्ट कार्ड से जियोफोन पाने का तरीका और ऑफर
रिलायंस जियोफोन गिफ्ट कार्ड को मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत दिया जा रहा है, जिसमें यूजर्स किसी भी ब्रैंड के पुराने फोन को बदलकर सिर्फ 501 रुपये में नया जियोफोन खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इस गिफ्ट कार्ड के साथ यूज़र्स को को 501 रुपये का भुगतान नहीं करना होगा। इतना ही नहीं, इस गिफ्ट कार्ड के साथ 594 रुपये का स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलेगा, जिसमें ढेर सारे बेनिफिट्स होंगे, जैसे कि:

  • इस प्लान की वैधता 6 महीनों यानी 180 दिनों की होगी।
  • इस प्लान के तहत यूज़र्स को एफयूपी के बिना अनलिमिटेड लोकल और नैशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।
  • अनलिमिटेड रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी यूज़र्स को मिलेगी। इसके अलावा उन्हें 6 महीनों के लिए 300 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे।
  • रोज़ाना 500MB का हाई-स्पीड 4जी डेटा मिलेगा। यानी पूरे वैलिड पीरियड के दौरान 90जीबी डेटा मिलेगा।
  • एक्सचेंज बोनस के तौर पर यूज़र्स को 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।
  • ध्यान रखें कि जियोफोन गिफ्ट कार्ड को रीडीम कराने के लिए यूजर्स को पहले पुराने फोन को एक्सचेंज कराना होगा और उसके बाद 594 रुपये का रीचार्ज कराकर उसे ऐक्टिवेट कराना होगा।